ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में बिल्ली-बिल्ले तक पहुंच गई बीजेपी के संबित पात्रा और कांग्रेसी सुप्रिया श्रीनेत की नोकझोंक

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं इतने स्तरहीन व्यक्ति के साथ डिबेट नहीं करना चाहती हूं। इसका जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि स्तरहीन होगा तुम्हारा राहुल गांधी।

News 18 India, Sambit Patra, Amish Devgan, Sambit Patra Vs Supriya Shrinet, Amish Devgan LIVE DEBATEबीजेपी नेता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (फोटोसोर्स -ट्विटर सुप्रिया)

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत कहने लगीं कि बीजेपी प्रवक्ता का दिमाग फिर गया है। इसका जवाब देते हुए संबित पात्रा कहने लगे कि जब आप मोदी को गद्दाफी, हिटलर, सद्दाम हुसैन बोल सकते है तो क्या मैं ये भी नहीं कह सकता कि कांग्रेस के लोगों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है? सुप्रिया कहने लगीं कि बीजेपी प्रवक्ता बेहूदा बात करते हैं। संबित पात्रा कहने लगे कि खिसियानी बिल्ली आप होंगी मैं नहीं हूं। सुप्रिया कहने लगीं कि तुम बिल्ले हो, बिल्ली हो नहीं सकते।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं इतने स्तरहीन व्यक्ति के साथ डिबेट नहीं करना चाहती हूं। इसका जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि स्तरहीन होगा तुम्हारा राहुल गांधी। डिबेट में संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी ने इतने सालों से कहा था कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाएगा, हटाकर दिखा दिया। बीजेपी ने जो कहा वो करने का काम किया। कुछ विदेशी संस्थानों ने भारत के नक्शे से जम्मू-कश्मीर को गायब कर दिया है। ये लोग बौखलाए हुए हैं कि आर्टिकल 370 कैसे हट सकता है।

पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी भी बौखलाए हुए हैं कि आर्टिकल 370 कैसे हट सकता है। पाकिस्तान और चीन भी बौखलाए हुए हैं। पाकिस्तानी और चीनी लोग बता रहे हैं कि हम पाकिस्तान जैसे हो गए हैं और बांग्लादेश से खराब स्थिति हमारे यहां है। क्या हम पाकिस्तानी और चीनी लेखकों को जवाब देंगे। विदेशी संस्थान हमसे कह रहे हैं कि आर्टिकल 370 बहाल कीजिए और हम ऐसा करेंगे?

संबित पात्रा ने कहा कि इन लोगों की औकात है कि हमसे सवाल करेंगे और हम उनको जवाब देंगे। इन विदेशी संस्थाओं के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी भी समाप्त हो जाएगी। भारत की जनता उन लोगों को जगह नहीं देती जो कि भारत के खिलाफ हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मोदी और शाह ऐसे लोग हैं जिनसे सबसे ज्यादा सवाल पूछे गए। जिनको जेल में रखा गया। यूपीए के समय में मोदी जी अदालत में पेश हुए। ये लोग तपकर कुंदन बने हैं। इनको मारने तक की साजिश की गई।

संबित पात्रा कहने लगे कि कांग्रेस पार्टी का बस चलता तो राम मंदिर बनने नहीं देते, हिंदुओं को आंतकी घोषित कर देते, कश्मीर से 370 हटने नहीं देते।

Next Stories
1 यूपी के भाजपा नेता का आरोप- पुलिस ने ली मेरी सुपारी, सीसीटीवी में कार पर गोलियां दागते दिखे पुलिस के जवान
2 छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने अगवा कोबरा जवान को छोड़ा, किया पत्रकारों के हवाले
3 अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर कांग्रेस का सरकार पर तंज- बोले संबित- महादेव इन्हें और आजादी दो, कांग्रेसी सड़क पर फोड़ते दिखें एक दूसरे का सिर
ये पढ़ा क्या?
X