ताज़ा खबर
 

पति नहीं था हैंडसम इसलिए नवविवाहिता ने चक्की के पत्थर के सिर कुचलकर कर दी हत्या

एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की कथित तौर पर चक्की के पत्थर से सिर कुचल कर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह ‘हैंडसम’ नहीं था।

Author कुड्डालूर | April 11, 2017 7:20 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की कथित तौर पर चक्की के पत्थर से सिर कुचल कर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह ‘हैंडसम’ नहीं था। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। 22 वर्षीय महिला का विवाह एक हफ्ते पहले ही हुआ था। कल रात झगड़े के बाद उसने पति पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति से नफरत करती थी। उसका पति शिल्पकार था। महिला के दोस्त और संबंधी कहते थे कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता और उसके लायक नहीं है। महिला रोते हुए बाहर आई और चिल्लाई कि उसके पति की किसी ने हत्या कर दी लेकिन जांच के बाद पुलिस ने आज उसे पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। एक स्थानीय अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले मार्च में भी कुछ इसी तरह का मामला सुनने में आया था। तमिलनाडू के चेन्नई में पुलिस ने अपने पति की हत्या करने के आरोप में 36 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक की पहचान 45 वर्षीय गणेश के रूप में की है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार शुक्रवार की रात गणेश अपने घर में सो रहा था कि तभी उसकी पत्नी ने उसके सिर पर हथोड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गणेश के पड़ोसियों ने गुडुवनचैरी पुलिस थाने में फोन कर इस मामले की जानकारी दी। मौके पर पुलिस ने चेनगलपेट के सरकारी अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गणेश की सत्या के साथ उसकी दूसरी शादी हुई थी। दोनों पेरुंगलाथुर में रहते थे। दो दिन पहले गणेश शराब के नशे में घर पहुंचा तो उसकी सत्या के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और वह गुस्से में घर से चला गया। शुक्रवार को जब वह वापस घर पहुंचा तो सत्या ने उससे पूछा कि वह दो दिन कहां था जिसका गणेश ने उसे कोई जवाब नहीं दिया। सत्या ने जब इस बारे में पता किया तो उसे पता चला कि वह दो दिन विल्लूपूरम स्थित अपनी पहली पत्नी के घर पर था। सत्या ने इस बात को लेकर गणेश से काफी लड़ाई-झगड़ा किया लेकिन गणेश उसकी बातों को नजरअंदाज कर सोने के लिए चला गया। इसके बाद सत्या ने सोते हुए गणेश के सिर पर हथोड़े से कई वार किए, जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

देश में अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। नेशनल क्राइम रिकोर्ड ब्यूरो द्वारा जारी किए गए आंकड़ो के अनुसार साल 2015 में चेन्नई में 13422 अपराधिक मामले दर्ज किए गए थे। ये तो सिर्फ वे अपराध हैं जिनका पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया था, लेकिन ऐसे कई मामले भी हैं जिनकी आजतक शिकायत दर्ज ही नहीं कराई गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App