ताज़ा खबर
 

रक्षाबंधन मनाकर पति के साथ जा रही थी महिला, पैर फिसलने से नर्मदा नदी में बही, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

नर्मदा नदी में सेल्फी लेने और सिक्का फेंकना एक महिला को भारी पड़ गया। इस दौरान महिला का पैर फिसला और वह नदी के तेज बहाव में बह गई।

Author खरगोन | Published on: August 19, 2019 9:08 AM
मृतक रुपाली पटेल (फोटो सोर्स: स्थानीय)

नर्मदा नदी में सिक्का फेंकने और सेल्फी लेने के चक्कर में एक महिला के बह जाने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रुपाली पटेल नामक एक महिला रक्षाबंधन मनाकर अपने पति के साथ बाइक पर ससुराल वापस आ रही थी। इस दौरान मंडलेश्वर के एक पुल पर सिक्का फेंकते समय उसका पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरी। बता दें कि रुपाली के गिरने के बाद उसे खोजने का काफी प्रयास किया गया, पर अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है,  तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामलाः बताया जा रहा है कि रुपाली पीथमपुर से अपने भाई के यहां से रक्षा बंधन मनाकर पति संग ससुराल कोगांवा आ रही थी। रास्ते में मंडलेश्वर-कसरावद मार्ग के एक पुल पर पति पत्नी सेल्फी खींचने लगे। इस दौरान रुपाली ने नदी में सिक्का फेंकने की इच्छा जताई। चश्मदीदों का कहना है कि सिक्का फेंकते समय रुपाली का बैलेंस बिगड़ गया और वह नदी में जा गिरी। रुपाली के गिरने के बाद उसकी लगातार तलाश की गई पर अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। बता दें कि बरगी और ओमकारेश्वर बांध के गेट खुलने से नदी पूरी उफान पर है।

इसी साल मार्च में हुई थी शादीः पुलिस के अनुसार रुपाली पटेल की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। ऐसे में उसका पूरा परिवार में गम में डूबा हुआ है। महिला का उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है। मंडलेश्वर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सौरभ बाथम ने बताया कि घटना के करीब डेढ़ घंटे के बाद शिकायत दर्ज की गई है। बता दें कि गोताखोरों के द्वारा महिला को खोजने के कई कोशिश किए गए पर उसका कोई पता नहीं चल पाया। गौरतलब है कि पति ने थाने में सेल्फी खींचते समय नदी में गिरने की शिकायत दर्ज करवाई है जबकि चश्मदीदों का कहना है कि वह सिक्का फेंकते समय गिरी है।

Bihar News Today, 19 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

ऐसे कई हादसे हुए हैंः बता दें कि बाढ़ के चलते ऐसी दुर्घटनाओं में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। मध्य प्रदेश के ही मंदसौर में तीन दिनों पहले बेटी को उफनता नाला दिखाने गए प्रोफेसर के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर आरडी गुप्ता और उनकी पत्नी बिंदु गुप्ता सुबह घूमकर जब घर पहुंचे तो उन्होंने बेटी को भी पानी दिखाने का सोचा। इसके बाद वे तीनों फिर से गए, इस दौरान वे एक पुलिया पर खड़े होकर पानी का दृश्य देख रहे थे। तभी अचानक पुलिया धंसने से उनकी बेटी और पत्नी बह गईं। दोनों की मौत हो गई। इस हादसे में प्रोफेसर भी घायल हो गए थे।

National Hindi News, 19 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 RTI कार्यकर्ता ने मांगी बारिश की जानकारी, सरकार ने GST लगाकर थमा दिया 20 लाख का बिल
2 Bihar News Today, 19 August 2019: पूर्व बिहार सीएम जगन्नाथ मिश्र का निधन, लंबी बीमारी के बाद दिल्ली में ली अंतिम सांस
3 National Hindi News, 19 August 2019 Updates: कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा बोले- पार्टी भटक गई, पहले जैसी नहीं रही