ताज़ा खबर
 

हरियाणा: रैली में फंस गई एंबुलेंस, सड़क पर तड़प कर हो गई नवजात की मौत

हरियाणा में कांग्रेस नेता की साइकिल रैली में एंबुलेंस फंसने के कारण उसमें ले जाए जा रहे एक नवजात की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने यह रैली राफेल विमान सौदा मामले को लेकर विरोध स्वरूप निकाली थी।

यह चित्र प्रतीकात्मक रूप में इस्तेमाल किया गया है।

हरियाणा में कांग्रेस नेता की साइकिल रैली में कथित तौर पर एंबुलेंस फंसने के कारण उसमें ले जाए जा रहे एक नवजात की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने यह रैली राफेल विमान सौदा मामले को लेकर विरोध स्वरूप निकाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अशोक तंवर की रैली में कथित तौर पर एंबुलेंस को रास्ता नहीं मिलने पर नवजात को सही समय पर अस्पताल नहीं ले जाया जा सका, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि रैली के कारण करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लगा था। सड़क कारों, साइकिलों और डीजे से पटी थी जिसके कारण एंबुलेंस वहां से नहीं निकल पाई। डीजे की आवाज में नवजात की रोने की आवाज दब गई। मासूम को खोने वाले परिजनों ने बताया कि 7 महीने के प्रीमेच्योर बच्चे ने जन्म लिया था। लोकल अस्पताल से उसे दूसरे अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। एंबुलेंस करीब पौना घंटा जाम में फंसी रही।

परिजनों का कहना है कि अगर जाम नहीं मिलता तो शायद बच्चे की जान बचाई जा सकती थी। मामला मीडिया में आने पर कांग्रेस नेता अशोक तंवर ने इस बात से किनारा किया हैं कि उनकी रैली के कारण लगे जाम में एंबुलेंस फंसने से नवजात की मौत हुई। अशोक तंवर ने कहा कि जिस जगह का यह मामला है, वहां सड़क निर्माण कार्य चल रहा है और हमेशा ही जाम लगा रहता है। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा के कारण वहां जाम नहीं लगा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App