ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: खुले में पेशाब करने पर दौड़ाया, बचाने आए युवक की गर्दन पर चाकू घोंप ले ली जान

मृतक शख्स की पहचान वसीम (30) के रूप में की गई है। वह एक ट्रैवल एजेंसी बस में कंडक्टर थे। मूल रूप से मुरादाबाद के रहने वाले वसीम परिवार संग लोनी में रहते थे।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में खुले में पेशाब करने वाले युवक की एक सिरफिरे ने चाकू से जान लेने की कोशिश। इस दौरान बीच बचाव के लिए ऑटो से गुजर रहा शख्स पहुंचा तो सिरफिरे ने चाकू से गला रेत उसकी जान ले ली। घटना के बाद आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गया। बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। इसके अलावा शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। एक हिंदी अखबार की खबर के मुताबिक मृतक शख्स की पहचान वसीम (30) के रूप में की गई है। वह एक ट्रैवल एजेंसी बस में कंडक्टर थे। मूल रूप से मुरादाबाद के रहने वाले वसीम परिवार संग लोनी में रहते थे। यह इलाका जिला गाजियाबाद में आता है। वसीम के परिवार में पत्नी महरीन के अलावा उनकी दो बेटियां और दो भाई नदीम और सद्दाम हैं। बताया जाता है कि करीब 18 साल एक सड़क हादसे में वसीम के पिता की मौत हो चुकी है और मां छह साल पहले इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं।

मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार (7 सितंबर, 2018) सुबह करीब साढ़े चार बजे वसीम अपने मामा और भाई के साथ ऑटो से घर लौट रहे थे। जब ये शास्त्री पार्क की रेड लाइट से करीब 100 मीटर आगे आए तब एक युवक चिल्लाते हुए ऑटो के सामने आ गया। वह कहने लगा कि मुझे बचा लो, ये मुझे मार देगा। इसपर ऑटो चालक ने मानवता दिखाता हुए ऑटो में बिठा लिया। बात यहीं खत्म नहीं हुई, सिरफिरा पीछा कर वहां भी आ गया और जबरन ऑटो रुकवा लिया।

जानकारी के मुताबिक सिरफिरे युवक से ऑटो चालक से कहा कि खुले में पेशाब करने वाले को बाहर निकालो। इस दौरान वसीम ने बीच बचाव करते हुए कहा कि वह माफी मांगने को तैयार है। इसपर सिरफिरा और भड़क गया और वसीम पर ही हमला कर दिया। उसने चाकू वसीम की गर्दन में आर-पार कर दिया और तुंरत घटना स्थल से भाग गया। वहीं वसीम को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया मगर कुछ देर उनकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App