ताज़ा खबर
 

महिला से करीब 65 लाख का सोना बरामद, अंडरवियर में छिपा कर फ्लाइट में कर रही थी सफर

एआईयू ने बताया कि महिला ने इनर गारमेंट्स के अंदर सोने के बार्स छिपा के रखे थे। गोल्ड को सील्ड करने के बाद पैसंजर्स को अरेस्ट कर लिया है।

Author नई दिल्ली | August 22, 2016 9:40 PM

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से लाखों के कीमत के सोने के बार्स (Bars) बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि महिला ने सोने को इनरवियर के अंदर रखा रखा था। शक के आधार पर जब महिला की चेकिंग की गई तो उसके पास से भारी मात्रा में सोना होने का खुलासा हुआ। एयर इंटेलिजेंस यूनिट (AIU) ने सोमवार को बताया कि दुबई से नई दिल्ली के बीच यात्रा करने वाली महिला के पास से 64,38,960 की कीमत का गोल्ड मिला है, जिसके बाद महिला को हिरासत में ले लिया गया।

एएनआई के मुताबिक एआईयू (AIU) ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया कि 21-22 अगस्त को देर रात अधिकारियों को महिला पर संदेह हुआ। महिला की पहचान हैदराबाद की रहने वाली फरहत उन्निसा के रूप में हुई। इसके बाद महिला को जेट एयरवेज की दुबई फ्लाइट से उतारा गया। एआईयू के मुताबिक महिला की जांच करने के बाद उसके पास से करीब 2 किलो 160 ग्राम सोना बरामद हुआ। सोने की कीमत 64 लाख 38 हजार 960 है।

एआईयू ने बताया कि महिला ने इनर गारमेंट्स के अंदर सोने के बार्स छिपा के रखे थे। गोल्ड को सील्ड करने के बाद पैसंजर्स को अरेस्ट कर लिया है। महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।


Top 5 News: National Sports Awards, Jigisha… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X