कपिल मिश्रा का दावा, कुमार विश्वास को जल्द दिखाया जाएगा पार्टी से बाहर का रास्ता - Will Kumar Vishwas be ousted from Arvind Kejriwal-led Aam Aadmi Party? Kapil Mishra thinks so - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा का दावा, कुमार विश्वास को जल्द दिखाया जाएगा पार्टी से बाहर का रास्ता

कपिल मिश्रा ने कहा कि वह कुमार विश्वास से सिर्फ यही अपील करते हैं कि वह चुप न बैठें।

कुमार विश्वास ने हाल ही में पार्टी छोड़ने की धमकी दी थी जिसके बाद उन्हें राजस्थान में पार्टी का प्रभारी बना दिया गया था। (Photo: PTI)

आम आदमी पार्टी से निकाले गए पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी वरिष्ठ आप नेता कुमार विश्वास को बाहर का रास्ता दिखा सकती है। कुमार विश्वास ने हाल ही में पार्टी छोड़ने की धमकी दी थी जिसके बाद उन्हें राजस्थान में पार्टी का प्रभारी बना दिया गया था। आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान ने कुमार विश्वास पर बीजेपी-आरएसएस का एजेंट होने और पार्टी तोड़ने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया था। आम आदमी पार्टी और कुमार विश्वास के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। गौरतलब है कि 21 मई को पंजाबी बाग में आम आदमी पार्टी ने कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई थी। इसमें कुमार विश्वास को भी शामिल होना था। पार्टी की ओर से पॉलिटिकल अफेयर कमिटी के हर सदस्य को सम्मेलन में आने के लिए न्यौता भी दिया गया था। इसके बावजूद कुमार विश्वास बैठक में नहीं पहुंचे। मौके पर मौजूद कार्यकर्ता कुमार विश्वास के आने का इंतजार करते रहे।

जब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कुमार विश्वास के बारे में पूछा तो सीधा जवाब नहीं दिया। इंडिया टुडे के मुताबिक पार्टी के प्रवक्ता आसुतोष ने कहा कि कुमार विश्वास नाराज नहीं हैं। पंकज गुप्ता और मनीष सिसोदिया भी मीटिंग में नहीं आए। उन्होंने कहा कि अगर आप एक ही पॉइंट को पकड़कर उस पर स्टोरी  बनाना चाहते हैं तो आपकी मर्जी है। आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि पीएसी के सभी लोगों को बुलाया गया था। ऐसे में आने वालों का स्वागत और न आने वालों का सहयोग लिया जाएगा। कपिल मिश्रा जो भी बोल रहे हैं वह उनके एजेंडे का हिस्सा नहीं है।

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कुमार विश्वास से अनुरोध किया है कि वह चुप न रहें। कपिल मिश्रा के मुताबिक कुमार विश्वास वैसी भूमिका निभा रहे हैं जैसी कर्ण ने दुर्योधन के साथ निभाई थी। कपिल मिश्रा ने कहा कि ये लोग कुमार विश्वास को भी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कुमार विश्वास को पार्टी से जरूर निकाला जाएगा। पार्टी ने अमानतुल्लाह खान के सहारे बड़ी साजिश रची है। कपिल मिश्रा ने कहा कि वह कुमार विश्वास से सिर्फ यही अपील करते हैं कि वह चुप न बैठें।

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर किया मानहानि का मुकदमा, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App