ताज़ा खबर
 

पत्नी के की पूर्व पति की बर्बर हत्या, शव के टुकड़े जलाकर दिल्ली-गुड़गांव में छिपाए

रोहित ने 2014 में प्रेम विवाह किया था और एक साल बाद ही उसका तलाक भी हो गया।

Author नई दिल्ली | September 8, 2016 03:21 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्‍मक तौर पर किया गया है। (Source: Agency)

दिल्ली पुलिस जिसे लापता मानकर तलाश करती रही और गुड़गांव पुलिस जिस जले धड़ की जांच करती रही उसका भंडाफोड़ हुआ तो बर्बरता की नई कहानी सामने आई। एक युवक ने अपनी पत्नी के पूर्व पति की पहले चाकुओं से गोदकर हत्या की और शव को आग लगा दिया। फिर आरी से सिर काटकर अलग कर दिया। धड़ गुड़गांव में छोड़ा, सिर द्वारका लाकर गाड़ दिया।

मंगोलपुरी के इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा करते हुए बाहरी जिले के पुलिस उपायुक्त विक्रमजीत सिंह ने बताया कि 25 साल का रोहित शर्मा 18 अगस्त से लापता था। उसके परिजनों ने उसके गायब होने की सूचना दी थी। जांच में पता चला कि रोहित ने 2014 में प्रेम विवाह किया था और एक साल बाद ही उसका तलाक भी हो गया। उससे तलाक लेने वाली युवती ने दूसरी शादी मुकेश नामक युवक से की। मुकेश पेशे से ड्राइवर है।

शादी के बाद से ही मुकेश को संदेह था कि उसकी पत्नी अब भी अपने पहले पति रोहित से मिलती-जुलती है। सच जानने के लिए उसने रोहित से मेलजोल बढ़ाया। उसे यकीन हो गया कि दिल्ली से बाहर रहने के बाद रोहित उसकी पत्नी से मिलता है। रोहित को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची गई। साजिश में अपने तीन दोस्तों को शामिल किया। पार्टी देने के नाम पर उसने रोहित को बुलाया और जमकर शराब पिलाई। फिर घूमने के नाम पर इनोवा से द्वारका-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे इलाके में ले जाकर चाकू से घोंपकर हत्या कर शव को आरी और चाकू से गर्दन अलग कर उसमें आग लगा दिया। उसकी जेब से सारे दस्तावेज निकाल कर धड़ वहीं छोड़ दिया। जला सिर लेकर द्वारका आ गया। द्वारका में सड़क किनारे सिर गाड़ दिया।

उधर, गुड़गांव पुलिस को एक व्यक्ति का जला हुआ धड़ मिला तो पहचान की कोशिश शुरू कर दी। मुकेश सहित अन्य तीनों आरोपियों को लगा कि अब न शरीर की शिनाख्त होगी न ही उन्हें कोई पूछेगा। इधर पुलिस को रोहित की पहली पत्नी का पता जैसे ही चला तो मुकेश की साजिश भी सामने आ गई और मामले का भंडाफोड़ हो गया। पुलिस ने मुकेश के साथ उसके साथी विजय उर्फ गोलू व दो अन्य को गिरफ्तार कर रोहित का सिर बरामद कर लिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App