ताज़ा खबर
 

लद्दाख जीत पर बोली भाजपा, लोग हमारे ‘विकास एजेंडे’ के लिए वोट दे रहे

लद्दाख स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद के चुनावों में अपनी जीत का हवाला देते हुए भाजपा ने दावा किया कि देशभर में मतदाता पार्टी के विकास के एजेंडे को अपना रहे हैं..

Author नई दिल्ली | October 24, 2015 17:31 pm
बिहार चुनाव में एक रैली को संबोधित करते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। (पीटीआई फोटो)

लद्दाख स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद (एलएएचडीसी) के चुनावों में अपनी जीत का हवाला देते हुए भाजपा ने शनिवार को दावा किया कि देशभर में मतदाता पार्टी के विकास के एजेंडे को अपना रहे हैं और उन लोगों को नकार रहे हैं जो खुद का विकास करने में यकीन रखते हैं।

भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने 26 विकास परिषद सीटों में से 18 पर पार्टी की जीत को ‘‘ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व’’ करार दिया और मेघालय के स्थानीय चुनाव में पार्टी का खाता खुलने को इस बात का सूचक बताया कि पार्टी के ‘‘सकारात्मक एजेंडे’’ को हर जगह स्वीकृति मिल रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर में लद्दाख से लेकर दक्षिण में बेंगलूरु तक और पूर्व में गारो पर्वतीय स्वायत्त जिला परिषद से लेकर राजस्थान के जयपुर तक, देश में हर जगह संदेश गूंज रहा है। हर जगह लोग विकास एवं सुशासन के भाजपा के सकारात्मक एजेंडे के लिए वोट दे रहे हैं।’’

कोहली ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह मोदी सरकार के एजेंडे ‘सबका साथ सबका विकास’ की जीत है तथा उन लोगों को नकार दिया गया है जिन्होंने ‘अपना विकास और अपनों का विकास’ पर ध्यान केंद्रित किया ।’’उन्होंने उल्लेख किया कि मेघालय में गारो चुनाव में भाजपा का कोई सदस्य पहली बार जीता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App