ताज़ा खबर
 

केजरीवाल का गलती मानना सोची-समझी रणनीति: विजेंद्र गुप्ता

पंजाब, गोवा और दिल्ली के मतदाताओं ने देश को केजरीवाल की असली हैसियत दिखा दी है ।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 2:37 AM
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता का मानना है कि केजरीवाल का गलती मानना और कुछ नहीं बल्कि उनके खिलाफ विद्रोह से पार्टी का ध्यान भटकाने की सोची-समझी रणनीति है। उन्होंने कहा कि पंजाब, गोवा और दिल्ली के मतदाताओं ने देश को केजरीवाल की असली हैसियत दिखा दी है । उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का राष्टÑीय संयोजक होने का अधिकार न केवल नैतिक आधार पर खो दिया है बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के समय ली गई शपथ कि मैं भय या पक्षपात, अनुराग या द्वेष के बिना, संविधान और विधि के अनुसार न्याय करूंगा, का भी उल्लंघन किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री के पद की भी गरिमा कम की है।

गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल के गलती मानने से कुछ नहीं होगा। उन्हें रंग बदलने की आदत है। निगम चुनावों की हार के बाद उन्होंने कहा कि उनकी हार ईवीएम की गड़बड़ी से हुई, फिर कहा कि हम जनता में नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार का मैसेज देने में असफल रहे और अब वे कह रहे हैं हम आत्ममंथन कर रहे हैं। आप की हार का मंथन कुमार विश्वास और गोवा के आप चुनाव मैनेजर पहले ही कर चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App