ताज़ा खबर
 

सुप्रीम कोर्ट की बेटी बता कर दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल से उलझ गई महिला, कहा- पैसे देकर हुए हो भर्ती, औकात बता दूंगी

खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बता रही महिला नो पार्किंग में अपनी कार पार्क रही थी। पुलिसवाले ने जब देखा तो उससे वहां से गाड़ी हटाने को कहा जिस पर महिला अपना रौब झाड़ने लगी।

वीडियो में सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी होने का दावा करने वाली महिला दिल्ली पुलिस के जवान से बहस कर रही है। (Source: No Muster Tusker/Twitter)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पुलिस के साथ नोक-झोंक करते दिख रही है। दरअसल वीडियो में पुलिसवाला उस उम्रदराज महिला को अवैध तरीके से गाड़ी पार्क करने से रोक रहा है। इस पर वह महिला इतनी उखड़ जाती है कि ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले के साथ बदसलूकी पर उतर आती है। तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली का है। इस वीडियो को ट्विटर पर ‘नो मस्कर टस्कर’ नाम के यूजर ने शेयर किया है। अब तक लगभग 4000 लोग इस ट्वीट को रीट्वीट कर चुके हैं।

हम अक्सर पुलिसवालों पर इल्जाम लगाते रहते हैं कि वो अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं करते। हमेशा पुलिस पर सवालिया निशान उठते रहते हैं। लेकिन ट्विटर पर शेयर इस वीडियो में महिला ना सिर्फ उस पुलिसवाले को उसकू ड्यूटी में बाधा डाल रही है बल्कि उसकी नोकरी पर भी सवाल उठा रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला उसपर पैसे लेकर नौकरी पाने का इल्जाम लगा रही है। पुलिसकर्मी द्वारा टोके जाने पर वह महिला इतनी खफा हो गई कि उस पर चिल्लाते हुए कह रही है कि मैं सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी हूं, तेरी औकात दिखा दूंगी।

 

पुलिस वाले ने जब उससे कहा कि क्या जज लोग ऐसे करते हैं जैसे आप कर रही हैं इस पर वह इस कदर खफा हो जाती है कि उसे चोर तक कह डालती है। उन दोनों की बहस देख जब वहां भीड़ इकट्ठा हेने लगती है तो महिला भीड़े के सामने भी अपनी ड्यूटी कर रहे पुलिवाले को उल्टा सीधा बोल रही है। महिला वहां इकट्ठा लोगों से कहती है कि पता नहीं कहां से ऐसे चोर लोग दिल्ली पुलिस में भर्ती हो जाते हैं। बताया जा रहा है कि खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बता रही महिला नो पार्किंग में अपनी कार पार्क रही थी। पुलिसवाले ने जब देखा तो उससे वहां से गाड़ी हटाने को कहा जिस पर महिला अपना रौब झाड़ने लगी।

VIDEO: पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने रिश्वत ले रहे ट्रैफिक पुलिस को रंगे हाथों पकड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट ने पूरे देश भर में लगाई बीएस-3 तक के वाहनों की बिक्री पर रोक, जानिए क्यों?
2 अरविंद केजरीवाल सरकार ने विज्ञापनों में तोड़ी सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस, एलजी का आदेश- AAP से वसूलो 97 करोड़ रुपए
3 दिल्ली: 1984 दंगों से जुड़े पांच मामलों की फिर से होगी सुनवाई
ये पढ़ा क्या?
X