ताज़ा खबर
 

वीडियो: पीएम मोदी ने कहा- अमर सिंह सबकी हिस्‍ट्री निकाल देंगे, लगे ठहाके

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाल में मुलाकात करने के बाद सपा के पूर्व नेता अमर सिंह पीएम मोदी की मौजूदगी वाले वाली "ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी" में भी नजर आए।

Author July 30, 2018 1:51 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (29 जुलाई, 2018) को अपने उन आलोचकों पर पलटवार किया जो कॉरपोरेट घरानों से उनकी नजदीकी को लेकर उन पर सवाल करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि वह उन लोगों की तरह नहीं हैं जो उद्योगपतियों और प्रभावशाली कारोबारियों के साथ सार्वजनिक रूप से खड़े होने से घबराते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी नीयत साफ है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उद्योगपति भी राष्ट्र निर्माण में योगदान देते हैं और उन सभी को चोर बताना अच्छी बात नहीं है, लेकिन जो गलत करेंगे उनको या तो देश छोड़कर जाना पड़ेगा या जेल जाना पड़ेगा। प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में में विभिन्न विकासपरक परियोजनाओं के उद्घाटन के मौके पर यहां सरकार और उद्योग के बीच समन्वय पर बोल रहे थे। इस दौरान पीएम ने आगे कहा, ‘कुछ लोगों को आपने देखा होगा कि उनकी एक फोटो नहीं निकाल सकते किसी उद्योगपति के साथ। लेकिन देश में एक उद्योगपति ऐसा नहीं है जिसने उनके (राजनेताओं) के घरों में जाकर दंड-बैठक ना की हो। यहां (कार्यक्रम) अमर सिंह बैठे हैं, वो उनकी सारी हिस्ट्री निकाल देंगे।’ विरोधियों पर पीएम के इस तंज पर कार्यक्रम में मौजूद कोई शख्स खुद को हंसने से नहीं रोक पाया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाल में मुलाकात करने के बाद सपा के पूर्व नेता अमर सिंह पीएम मोदी की मौजूदगी वाले वाली “ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी” में भी नजर आए। इस घटनाक्रम से उनके भाजपा में जल्द ही शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान सिंह की मौजूदगी पर लोगों की नजर रही। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, ‘अमर सिंह बैठे हुए हैं। सारी हिस्ट्री निकाल देंगे।’

बाद में अमर सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपने आवास से इलेक्ट्रिक बसों को झंडी दिखाए जाने संबंधी समारोह में भी मौजूद रहे। इससे पहले, गत 23 जुलाई को अमर सिंह ने योगी से मुलाकात करके अपने भाजपा में जल्द शामिल होने की अटकलों को और हवा दे दी थी। हालांकि उस मुलाकात में क्या बात हुई, इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल सकी थी। सिंह ने हाल में कहा था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने से कोई गुरेज नहीं है लेकिन उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का कोई न्योता नहीं मिला है और ना ही खुद उन्होंने ऐसी कोई इच्छा जाहिर की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App