ताज़ा खबर
 

वीडियो: बिना टर्न मोड़ दी मर्सिडीज, तो हवा में उछल पड़ा बाइक सवार, ड्राइवर गिरफ़्तार

दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज में कार तेजी से यू-टर्न लेने के दौरान बाइक को टक्कर मारती दिख रही है। बाइक को टक्कर मारने के बाद जैन वहां नहीं रूका और फरार हो गया।

मर्सिडीज के अचानक टर्न लेने की वजह से हुआ हादसा (Source-ANI GRAB)

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में 22 वर्षीय छात्र को कथित रूप से टक्कर मारने वाली मर्सिडिज के ड्राइवर ने पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दुर्घटना चार अप्रैल की रात को हुई। सिविल लाइंस इलाके के पुलिस उपायुक्त :उत्तर: जतिन नरवाल ने आज (6 अप्रैल) को कहा, ‘चार अप्रैल को रात करीब 11 बजे मर्सिडिज ने बाइक सवार त्रिनेश कुमार को कथित रूप से टक्कर मार दी। त्रिनेश कुमार अपने मित्र के साथ थे। उन्हीं के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गयी है।

पुलिस विभाग के मुताबिक, पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली थी ताकि टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान हो सके, लेकिन उसका नंबर नहीं दिख रहा है। हमने दिल्ली परिवहन विभाग के संपर्क किया है और राष्ट्रीय राजधानी में पंजीकृत मर्सिडिज की जानकारी मांगी है।’’ पुलिस ने कहा कि इसबीच, आरोपी ड्राइवर मनीष जैन ने पुलिस की गिरफ्तारी के डर से कल (5 अप्रैल) शाम आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के मुताबिक मनीष जैन को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गयी। उसके खिलाफ जिन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है, वे जमानती हैं।

देखिए संबंधित वीडियो

दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज में कार तेजी से यू-टर्न लेने के दौरान बाइक को टक्कर मारती दिख रही है। बाइक को टक्कर मारने के बाद जैन वहां नहीं रूका और फरार हो गया। दरियागंज में लाइटिंग से जुड़े सामानों का कारोबार करने वाले जैन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने यू-टर्न लेने के दौरान दूसरी ओर से आ रहे बाइक को नहीं देखा।पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के वक्त जैन शराब के नशे में था या नहीं, इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल जांच करायी गयी है। उन्होंने बताया, जैन का कहना है कि वह भोजन करने के बाद घर लौट रहा था, उसी दौरान त्रिनेश को टक्कर लग गयी। उसे डर था कि टक्कर में युवक की मौत हो गयी है, इसलिए वह मौके से फरार हो गया।त्रिनेश को चेहरे और हथेली पर चोटें आयीं हैं। उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। गौरतलब है कि एक वर्ष पहले ठीक इसी दिन इसकी इलाके में एक मर्सिडिज कार ने 32 वर्षीय मार्केटिंग अधिकारी को कुचल दिया था।

IPL की ओपनिंग सेरेमनी में एमी जैक्सन ने किया परफॉर्म; ट्विटर पर हुआ ट्रोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App