ताज़ा खबर
 

Video: ‘नायक’ बने मनीष सिसोदिया, हॉस्पिटल में ड्यूटी पर रामायण देख रहे कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ा

दिल्ली सरकार में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सरकारी हॉस्पिटल में एक कर्मचारी को कंप्यूटर पर रामायण सीरियल देखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रामायण देख रहे हॉस्पिटल कर्मचारी को रंगे हाथ पकड़ते हुए। (फेसबुक)

दिल्ली सरकार में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सरकारी हॉस्पिटल में एक कर्मचारी को कंप्यूटर पर रामायण सीरियल देखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। उसे देखते ही सिसोदियो को गुस्सा आ गया और उन्होंने ऑन द स्पॉट फैसला लेते हुए उस कर्मचारी को हटाने के ऑर्डर दे दिए। वीडियो में दिखाया गया है कि सिसोदिया बिना किसी को बताए अचानक से एक सरकारी हॉस्पिटल के निरिक्षण पर निकल गए। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो शूटिंग की जा रही थी। वीडियो में दिखाया गया है कि जिस हॉस्पिटल में सिसोदिया गए थे वहां पर काफी भीड़ थी। लोगों की लंबी लाइन लगी हुई थी। बावजूद इसके जब सिसोदिया एक कमरे में घुसते हैं तो देखते हैं कि एक कर्मचारी वहां बैठकर सरकारी कंप्यूटर पर फिल्म देख रहा होता है। इसपर सिसोदिया को गुस्सा आ जाता है और वह कर्मचारी को फटकारना शुरू कर देते हैं। इसके बाद वह उसके सीनियर से फटाफट से उसे हटाने के लिए भी कहते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसको सबसे पहले आम आदमी पार्टी (आप) के फेसबुक पेज से शेयर किया गया था। इस वीडियो को बुधवार (17 अगस्त) को शेयर किया गया था। इसे अबतक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही इसको 20 हजार से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार में ऐसा सरप्राइज विजिट किसी नेता ने पहली बार नहीं किया है। दिल्ली सरकार के लगभग सभी मंत्री अपने विभाग से जुड़े संस्थानों के ऐसे विजिट पर निकलते हैं।

Read Also: दिल्ली के सीएम और मंत्री एक चपरासी भी नियुक्त नहीं कर सकते: सिसोदिया

देखिए वीडियो-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App