ताज़ा खबर
 

दिल्ली: उज्बेकिस्तान की महिला से सामूहिक बलात्कार, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

तीन दिनों तक वह किसी को इस बारे में कुछ नहीं बताई और फिर मंगलवार को उसने अपने एक जानकार को घटना की जानकारी दी।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 12:59 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली में उज्बेकिस्तान की एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। बलात्कार वसंतकुंज इलाके के मसूदपुर के एक फ्लैट में हुआ। पुलिस उपायुक्त का कहना है कि पुलिस ने धारा 376 डी, 323 के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गाजियाबाद के कौशांबी से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान अनुभव यादव के रूप में हुई है। अन्य आरोपी उसके मित्र हैं।

जिला पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त के मुताबिक मंगलवार को पीड़ित महिला थाने में आई और रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के मुताबिक दस मार्च की रात अनुभव यादव अपने चार मित्रों के साथ उसके फ्लैट पर आया। अनुभव को वह पहले से जानती थी। युवकों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। वह बेहोश हो गई। उसे पता नहीं चला कि उसके साथ क्या-क्या हुआ। सुबह में वह एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए गई। डाक्टरी सलाह के बाद वह अपने फ्लैट पर चली गई। तीन दिनों तक वह किसी को इस बारे में कुछ नहीं बताई और फिर मंगलवार को उसने अपने एक जानकार को घटना की जानकारी दी। फिर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते ही एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। जांच में पता चला है कि अनुभव से उसका सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी।

लालकृष्ण आडवाणी हो सकते हैं देश के अगले राष्ट्रपति; पीएम मोदी ने सुझाया नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App