ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बेकाबू कार ने दो महिलाओं को कुचला, एक की मौत

अशोक विहार इलाके में एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने दो महिलाओं को कुचल दिया।

Author नई दिल्ली | Published on: June 7, 2017 2:34 AM
Gujarat, Road accident, Road accident in Gujrat, 13 People Die, 13 People Die in Road accident, 13 People Die in in Gujarat, Gujarat Road accident, Jeep Collides with Truck, State newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर।

अशोक विहार इलाके में एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने दो महिलाओं को कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। हादसे के समय दोनों महिलाएं सड़क के किनारे बर्तन धो रही थीं। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक लोगों की कार साफ करता है। सुबह एक व्यवसायी की कार साफ करते समय उसके मन में कार चलाने की कोशिश करने लगा।  मृतक की पहचान 22 साल की पूजा व घायल महिला की पहचान 30 साल की कमलेश के रूप में हुई है। पूजा अशोक विहार फेज एक के ई-ब्लाक स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में अपने पति रामदेव व दो साल के बेटे के साथ रहती थी। लोगों ने कार चालक कृष्णा को पकड़ लिया और घायल महिलाओं को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान पूजा ने दम तोड़ दिया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी की मांग- आतंकवाद और अलगाववाद पर रुख साफ करें केजरीवाल
2 तीन हफ्ते में सड़कों को करें अतिक्रमण मुक्त: उपराज्यपाल अनिल बैजल
3 बॉस के बारे में वाट्सऐप पर कर रहे थे अश्लील बातें, 34 पायलटों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X