ताज़ा खबर
 

दिल्ली: मिजोरम की 2 लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने जताई ड्रग्स के ओवरडोज़ की आशंका

क्लारा अपनी एक दोस्त जैनी और कजिन लियान के साथ मुनिरका में रहती थी।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिल्ली में मिजोरम की रहने वाली दो लड़कियों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। यह मामला शुक्रवार का है जहां पर पार्टी करने के बाद मुनिरका में रह रहीं दोनों लड़कियां क्लारा और रकीम की तबियत खराब हो गई। जिसके बाद इन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों की उम्र 22 वर्ष है। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदेशा जताया कि दोनों की मौत ड्रग्स का अधिक मात्रा में सेवन करने के कारण हुई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार क्लारा अपनी एक दोस्त जैनी और कजिन लियान के साथ मुनिरका में रहती थी। उसकी दोस्त रकीम लखुनऊ में एक निजी कंपनी में काम करती है। वह जैनी और क्लारा से मिलने के लिए दिल्ली आई थी। जैनी द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार रकीम शाम के करीब 6 बजे क्लारा के साथ खाना खाने के लिए घर से बाहर गई थी। जब वे दोनों वापस आई तो उन्होंने जैनी और लियान के साथ रात 11 बजे तक पार्टी की। इसके बाद लियान और जैनी दोनों काम पर चली गईं। जैनी और लियान एक बीपीओ में काम करती हैं। जैनी ने बताया कि जब वे दोनों घर से निकली तो रकीम और क्लारा शराब पी रही थीं।

अगली सुबह 6 बजे जब जैनी और लियान घर पहुंची तो उसने देखा कि घर अंदर से बंद है, जिसके बाद उन्होंने क्लारा और रकीम को फोन किया लेकिन दोनों ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद घर की खिड़की खोलकर उन्होंने देखा तो रकीम और क्लारा जमीन पर पड़ी हुई थीं। जैनी ने कहा हमने मकान मालिक को बुलाकर घर को दरवाजा तुड़वाया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। जैनी ने अस्पताल कर्मचारियों को बताया कि दोनों लड़कियों को ड्रग्स की लत लगी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ड्रग्स के ओवरडोज़ को मौत का कारण समझ रही है।

देखिए वीडियो - दिल्ली: उप-राज्यपाल अनिल बैजल का आदेश- "आम आदमी पार्टी से विज्ञापनों के लिए 97 करोड़ रुपये वसूले जाएं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रियल स्टेट कंपनी यूनिटेक के MD संजय चंद्रा भाई समेत गिरफ्तार, फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी का आरोप
2 रिश्‍वतखोरों को पकड़ने के लिए दिल्‍ली सरकार की बनाई स्‍पाई यूनिट पर ही घोटाले का शक, सीबीआई ने शुरू की जांच
3 तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर छोटा राजन ने जब बजाया तेज संगीत तो गुस्से से लाल हो गये शहाबुद्दीन, जेलर से कहा- मुझे भी चाहिए टीवी
ये पढ़ा क्या?
X