ताज़ा खबर
 

दिल्ली: मां के सामने बेटे की तलवार से काटकर हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

मां के सामने ही बेटे राहुल की तलवार और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। 24 साल का राहुल नांगलोई के मुंडका गांव का रहने वाला था।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 3:45 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल संकेत के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के नांगलोई इलाके में चाकू और तलवार से हमला कर एक युवक की सनसनीखेज हत्या को सुलझाते हुए बुधवार को पुलिस ने दो आरोपियों सोनू उर्फ आकाश और साहिल उर्फ अजहरूद्दीन उर्फ चानू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मां के सामने ही बेटे राहुल की तलवार और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। 24 साल का राहुल नांगलोई के मुंडका गांव का रहने वाला था। वह नांगलोई की पंजाबी बस्ती स्थित सार्वजनिक शौचालय में काम करता था। उसकी मां श्यामलता भी यहीं काम करती थी। मंगलवार शाम साढ़े चार बजे उसकी मां शौचालय पहुंची और राहुल से कहा कि वह घर चला जाए। राहुल अपनी मां से बात कर ही रहा था कि इस दौरान तीन युवक शौचालय के अंदर पहुंचे और गांजा पीने लगे।

राहुल ने नशा करने से मना करते हुए उन्हें वहां से चले जाने को कहा। कुछ देर के बाद आरोपी चाकू और तलवार के साथ पहुंचे और राहुल पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बीच-बचाव में मां पर पर भी हमला किया जिसमें मां को भी चोटें आई।  पुलिस ने अपराध शाखा की टीम को मौका-ए-वारदात पर भेजकर साक्ष्य जुटाए और तुरंत कार्रवाई के लिए एसीपी की नेतृत्व में एक टीम बनाकर जांच शुरू की। जांच के दौरान ही दो युवकों सोनू और साहिल को दबोच कर उनके पास से बटनदार चाकू और खून से सना कपड़े बरामद कर लिए गया। सोनू के खिलाफ दो जबकि साहिल के खिलाफ तीन मामले पहले से दर्ज पाए गए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App