ताज़ा खबर
 

दिल्ली: लड़कियों की ख्वाहिश पूरी करने के लिए करते थे वहान चोरी, दो आरोपियों के पास से मिलीं 6 मोटरसाइकिलें

पुलिस की गिरफ्त में आए इन चोरों ने बताया वो चोर नहीं आशिक हैं जो अपनी महिला मित्रों की ख्वाहिशों और उसके शौख पूरे करने के लिए चोरी करते हैं। योगेश ने कहा अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ मौज मस्ती और घुमाने के लिए बाइक चोरी करता था।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 04:02 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजधानी के दक्षिण पूर्व जिले के प्रह्लादपुर थाने की पुलिस टीम ने दो वाहन चोर योगेश और सोनू को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की 6 बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया है। पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया कि मोबाइल ओखला थाने से लूटा गया था। जांच के दौरान पहले योगेश को गिरफ्तार किया गया फिर उससे पूछताछ के के आधार पर उसके दोस्त सोनू को भी पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार इनकी गिरफ्तारी से 7 मामलों के सुलझने का दावा किया जा रहा है। दोनों की उम्र 21 और 22 साल बताई जा रही है। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वे संगम विहार और लाल कुआं के रहने वाले हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए इन चोरों ने बताया वो चोर नहीं आशिक हैं जो अपनी महिला मित्रों की ख्वाहिशों और उसके शौख पूरे करने के लिए चोरी करते हैं। योगेश ने कहा अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ मौज मस्ती और घुमाने के लिए बाइक चोरी करता था।

पुलिस ने इनके पास से अलग अलग मॉडल की चोरी की 6 मोटरसाइकिल बरामद की। जो दक्षिण पूर्व दिल्ली के अलग अलग इलाकों से चुराई गई थी। चोरों ने बताया कि ये अलग अलग मॉडल की बाइक इस लिए चुराते थे ताकि अपने गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस कर सके। योगेश के अनुसार उसकी चार गर्लफ्रेंड जिन्हें घुमाने और प्रभावित करने के लिए वह अलग अलग बाइक प्रयोग करता था। योगेश ने बताया कि उसकी महिला दोस्त उसे अक्सर घुमाने के लिए कहती थीं इसलिए उसने बाइक चुराने कर उसके शौख पूरे करने लगा। दक्षिण पूर्व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हर्षवर्धन ने बताया कि मामले की जांच जारी है। इन चोरों के पकड़े जाने के बाद इलाके में चोरी की कई वारदात से पर्दा उठेगा।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App