ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की गैरहाजिरी पर अमित शाह का तंज- मुझे व्हाट्सएप आया है, इटली में भी चुनाव हैं

अमित शाह ने कहा कि जीत के बाद जीत से कार्यकर्ताओं का विश्वास मजबूत हुआ है। बीजेपी के कार्यकर्ता अब नयी ऊर्जा के साथ 2019 के आम चुनाव के लिए मेहनत करेंगे। अमित शाह ने पूर्वोत्तर में भाजपा की इस जीत को राजनीतिक हत्या में मारे गये पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया।

Author Updated: March 3, 2018 7:42 PM
त्रिपुरा जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह।

भाजपा प्रमुख अमित शाह ने शनिवार (3 मार्च) को कहा कि वामपंथियों के गढ़ त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर के लोगों के विश्वास की पुष्टि है।  शाह ने कहा कि भाजपा का र्स्विणम युग तब होगा जब वह पश्चिम बंगाल, ओडिशा और कर्नाटक में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘आज का दिन मेरे लिए और भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए खुशी का दिन है। भाजपा की जीत कई मायने में महत्वपूर्ण है… यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर के लोगों के विश्वास की पुष्टि करता है।’’ इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की गैर हाजिरी पर भी तंज कसा। बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि वह होली के मौके पर अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं। राहुल गांधी का ननिहाल इटली है। अमित शाह ने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है। अमित शाह ने कहा, “मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है।”

अमित शाह ने मेघालय में भाजपा द्वारा खरीद-फरोख्त करने की संभावना से इंकार किया है। वहां राजग के सहयोगी नेशनल पीपुल्स पार्टी ने 19 सीटों पर जीत दर्ज की है। बहरहाल राजग के दोनों घटक दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़े थे। भाजपा ने राज्य में दो सीटों पर जीत दर्ज की है और 60 सदस्यीय मेघालय विधानसभा में कांग्रेस ने 21 सीटें जीती है। उन्होंने कहा, ‘‘तोड़फोड़ का सवाल कहां उठता है। वहां कांग्रेस को बहुमत नहीं है।’’ अमित शाह ने कहा कि जीत के बाद जीत से कार्यकर्ताओं का विश्वास मजबूत हुआ है। बीजेपी के कार्यकर्ता अब नयी ऊर्जा के साथ 2019 के आम चुनाव के लिए मेहनत करेंगे। अमित शाह ने पूर्वोत्तर में भाजपा की इस जीत को राजनीतिक हत्या में मारे गये पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया।

अमित शाह ने कहा कि जबतक भाजपा ओडिशा, पश्चिम बंगाल और केरल में सरकार नहीं बना लेती है, तबतक पार्टी का स्वर्णिम काल शुरू नहीं होगा, उन्होंने कहा कि बीजेपी कर्नाटक का विधानसभा चुनाव तो जीतेगी ही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्वोत्तर में जीत पर बोल रहे थे PM नरेंद्र मोदी, अजान की आवाज सुन रोक दिया भाषण
2 होली 2018: कुमार विश्वास ने मनोज तिवारी के सामने ही नरेंद्र मोदी को लपेटा, अरविंद केजरीवाल को भी ना छोड़ा
3 दिल्‍ली: पहले बीवी का का दम घोंटा फिर चाकू से गला रेता, थाने जाकर कबूला गुनाह