ताज़ा खबर
 

सड़क हादसे में गई परिवार के तीन लोगों की जान

कालिंदी कुंज इलाके में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक दंपति व उनकी बेटी की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 04:35 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

कालिंदी कुंज इलाके में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक दंपति व उनकी बेटी की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना टाटा डंपर और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर के कारण हुई। दुर्घटना के बाद भाग रहे डंपर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई की। पुलिस ने चालक रामवीर को गिरफ्तार कर लिया है। घायल बच्चों का इलाज एम्स के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। मृतक सीआरपीएफ का जवान था। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे सीआरपीएफ जवान राजकुमार अपनी पत्नी सीमा (29), बेटी रितु (9) और बेटों अविनाश (6) व सूर्या (4) को लेकर नोएडा की तरफ से दिल्ली आ रहे थे। वे अलीगढ़ के कृपालपुर के मूल निवासी थे। उनकी तैनाती दिल्ली में ही थी और वे पुष्पविहार में सपरिवार रहते थे। पूरा परिवार एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहा था।

राजकुमार ने हेलमेट भी पहन रखा था। कालिंदी कुंज रोड नंबर-13 के पास तेज रफ्तार टाटा डंपरसे उसकी मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि राजकुमार, सीमा और रितु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वे सभी काफी दूर तक घसीटते चले गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ा और जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दंपति के दो बेटों अविनाश और सूर्या को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधर, दिल्ली के ही साकेत इलाके की महरौली-बदरपुर रोड पर सोमवार को एक तेज रफ्तार फोर्ड गाड़ी पेड़ से जा टकराई जिससे एक की मौत और तीन युवक घायल हो गए। उन्हें एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। कार गुरुग्राम की तरफ जा रही थी तभी तेज रफ्तार के कारण डिवाइडर से टकराकर बेकाबू हो गई और एक पेड़ से जा टकराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी जिले के फतेहपुर बेरी इलाके में रविवार देर रात हुई कार दुर्घटना में एक बच्ची सहित तीन नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई थी।

 

कोहरे की चादर में लिपटा दिल्ली-NCR; ट्रेनें लेट, फ्लाइट्स पर भी असर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App