ताज़ा खबर
 

टूटा छह साल का रिश्ता तो दुखी हुआ प्रेमी, घर पहुंचकर प्रेमिका को दिखाया अपनी खुदकुशी का ‘लाइव टेलीकॉस्ट’

अस्वानी परिवार के अनुसार, उनका बेटा अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले छह साल से उनका रिश्ता चल रहा था।
Author June 20, 2017 18:33 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उल्लास नगर में एक 26 वर्षीय प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार के बाद कथित तौर पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके अपने अंतिम क्षणों का सीधा प्रसारण भी दिखाया। यह जानकारी पुलिस ने दी है। हिल लाइन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एम जी वाघमारे ने कहा कि पीड़ित के पिता की ओर से 18 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना 21 मई को उल्लास नगर कैंप संख्या पांच में दोपहर चार बजे के करीब हुई, जब हनी अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

अस्वानी परिवार के अनुसार, उनका बेटा अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले छह साल से उनका रिश्ता चल रहा था। शिकायतकर्ता ने कहा कि हालांकि हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया।इसके बाद दोनों ने अलग-अलग सगाई कर ली।

शिकायत में कहा गया कि तब से ही हनी परेशान रहने लगा था। 21 मई को दोनों पूर्व प्रेमी-प्रेमिका एक बार फिर मिले और दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि परेशान हनी ने खुदकुशी से पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है।

इसके बाद उसने अपनी मौत का सीधा प्रसारण उस लड़की को दिखाया। पीड़ित के पिता के रात को घर लौटने पर यह मामला सामने आया। शुरूआत में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पीड़ित परिवार को वीडियो मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने कहा कि अब भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

देखिए वीडियो - मुंबई: फेसबुक पर लाइव होने के बाद, 24 साल के छात्र ने होटल के 19वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.