ताज़ा खबर
 

आश्रय गृह की युवती से यौन शोषण में शिक्षक गिरफ्तार

दिल्ली के एक बड़े आश्रय गृह में रहने वाली एक युवती ने कंप्यूटर शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि कंप्यूटर शिक्षक काफी समय से उसका लगातार यौन शोषण कर रहा था।

Author नई दिल्ली, 12 अगस्त। | August 13, 2018 5:50 AM
प्रतीकात्मक चित्र

दिल्ली के एक बड़े आश्रय गृह में रहने वाली एक युवती ने कंप्यूटर शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि कंप्यूटर शिक्षक काफी समय से उसका लगातार यौन शोषण कर रहा था। कोर्स खत्म होने के बाद उसने शिक्षक के खिलाफ शिकायत करने की हिम्मत जुटाई। शनिवार रात युवती की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कंप्यूटर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। युवती जिस आश्रय गृह में रहती है, उसे एक ट्रस्ट संचालित करता है और इसकी देश भर में कई शाखाएं हैं।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक आश्रय गृह में रहने वाली युवती ने नारायणा विहार इलाके में एक कंप्यूटर शिक्षक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया। युवती अप्रैल से एक महीने के लिए कंप्यूटर कोर्स करने नारायणा विहार आती थी। युवती ने शनिवार रात को थाने में शिकायत दी जिसके बाद आरोपी दिनेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिक्षक न्यू सीमापुरी का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। साथ ही इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले अन्य छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है जिससे कि मामले की छानबीन में सहायता मिल सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App