ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली में एयरपोर्ट के पास आसमान में दिखी संदिग्‍ध चीज, बेंगलुरु में विमान में बम होने का मैसेज

ऐसी ही संदिग्‍ध चीज मंगलवार को राजस्‍थान में दिखाई दी थी, जिसे वायुसेना ने सुखोई 30 लड़ाकू विमान से मार गिराया था।

Author नई दिल्‍ली | January 27, 2016 6:17 PM
प्रतीकात्मक चित्र।

नई दिल्‍ली में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बुधवार को आसमान में एक बलून जैसी संदिग्‍ध चीज दिखी। ऐसी ही संदिग्‍ध चीज मंगलवार को राजस्‍थान में दिखाई दी थी, जिसे वायुसेना ने सुखोई 30 लड़ाकू विमान से मार गिराया था। दिल्‍ली की घटना के बारे में अभी ज्‍यादा जानकारी नहीं आई है।

इससे पहले बम होने की आशंका के चलते दिल्‍ली हवाई अड्डे पर दो विमानों को रोका गया था। दोनों विमान काठमांडू जाने वाले थे। उन्‍हें सुरक्षा जांच के लिए रोका गया, जिसके कारण उनके उड़ान भरने में देरी हुई। उधर, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर भी बम की धमकी वाला एक संदेश मिला। एयर एशिया की बेंगलुरु-गोवा फ्लाइट में बम होने की किसी ने खबर दी।

राजस्‍थान की घटना के बारे में मंगलवार को वायुसेना के एक प्रवक्ता ने बताया था कि सुबह साढ़े 10 बजे से 11 बजे के बीच गुब्बारे के आकार की एक अज्ञात चीज वायुसेना के रडार पर नजर आई। वायुसेना के एक विमान को भेजा गया जिसने इसे नीचे गिरा दिया। मामले में आगे जांच की जा रही है। यह घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर से करीब 500 किलोमीटर दूर हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App