ताज़ा खबर
 

सीएम अरविंद केजरीवाल के घर जनता दरबार में पहुंचे कपिल मिश्रा, नहीं मिली एंट्री तो शुरू कर दिया विरोध-प्रदर्शन

कपिल मिश्रा ने एलान किया था कि वो सीएम के जनता दरबार में पहुंचकर उनके घोटालों की पोल खोलेंगे।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा। (FILE PHOTO)

आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के निलंबित नेता और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के बीच जंग जारी है। आज (शुक्रवार को) सीएम केजरीवाल के घर पर आयोजित जनता दरबार में जैसे ही कपिल मिश्रा पहुंचे, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सीएम हाउस में घुसने से मना कर दिया। इससे नाराज कपिल मिश्रा ने वहीं पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। कपिल मिश्रा को रोकने के लिए पहले से ही सीएम हाउस के गेट पर पुलिसकर्मी तैनात थे। जैसे ही कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे, पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया।

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही कपिल मिश्रा ने एलान किया था कि वो सीएम के जनता दरबार में पहुंचकर उनके घोटालों की पोल खोलेंगे। जब कपिल मिश्रा को पुलिसकर्मियों ने एंट्री करने से रोक दिया तो उसके बाद उन्होंने वहीं पर अपने समर्थकों के साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उनके समर्थक ढोल-बाजे लेकर पहुंचे थे। लिहाजा, उनलोगों ने वहां भजन-कीर्तन शुरू कर दिया।

मिश्रा ने पहले ही ट्वीट कर बता दिया था कि आज सुबह 10 बजे वो सीएम के जनता दरबार में जाएंगे। उन्होंने लिखा था कि उनके साथ संतोष कोली की मां भी रहेंगी। जब मिश्रा वहां पहुंचे तब संतोष कोली की मां उनके साथ थीं। बता दें कि संतोष कोली आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे, जिनकी संदिग्ध मौत हो गई थी। कोली की मौत की जांच का भरोसी सीएम केजरीवाल ने दिया था लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

पिछले महीने मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने के बाद से कपिल मिश्रा लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमले बोल रहे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स आयोजित कर कपिल मिश्रा ने पिछले महीने आरोप लगाया था कि उनकी आंखों के सामने स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने सीएम केजरीवाल को दो करोड़ रुपये कैश दिए थे। इसके अलावा मिश्रा ने केजरीवाल पर अपने परिवार के लोगों को गैर कानूनी तरीके से लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App