ताज़ा खबर
 

अर‍विंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं कीर्ति आजाद की पत्‍नी पूनम

पूनम भाजपा की दिल्ली इकाई की प्रवक्ता और तीन बार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य रह चुकी हैं।
Author नई दिल्ली | November 13, 2016 15:43 pm
पूनम ने रविवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। (Source: ANI)

भारतीय जनता पार्टी के निलंबित नेता और सांसद कीर्ति आजाद की पत्‍नी पूनम सिंह आजाद ने आम आदमी पार्टी ज्‍वाइन कर ली है। रविवार को उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, जिसके बाद मनीष सिसोदिया के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पूनम ने ‘आप’ में शामिल होने का ऐलान किया। पिछले काफी समय से पूनम के आप पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। पूनम दिल्ली बीजेपी की पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू भी भारतीय जनता पार्टी को छोड़ चुके हैं। नवजोत सिंह के फैसले के बाद ही पूनम के आप में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे थे।आजाद के परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक अपने निलंबन के बाद कीर्ति भी पार्टी में ”असहज” महसूस कर रहे थे। वित्त मंत्री अरूण जेटली पर डीडीसीए के प्रमुख के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर लगातार हमले के बाद कीर्ति को पार्टी ने निलंबित कर दिया था।

पूनम आजाद भाजपा की दिल्ली इकाई की प्रवक्ता और तीन बार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य रह चुकी हैं। जुलाई में उन्‍होंने नवजोत सिंह के भाजपा छोड़ने का समर्थन किया था। उन्‍होंने कहा था कि ‘सिद्धू जी पूरी तरह सही है। पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया। वह अमृतसर से कई बार जीत कर आये, देश भर में पार्टी के लिए प्रचार किया और पार्टी के दिल्ली प्रभारी थे। उसी तरह पार्टी ने कीर्ति जी के साथ नाइंसाफी की।’ उस समय कीर्ति आजाद के भी आप में जाने की खबरें आई थीं। हालांकि आजाद ने इससे इनकार किया है। अपनी पत्‍नी के आप में जाने के सवाल पर उन्‍होंने कहा था कि यह उनका निजी फैसला होगा।

कुछ दिन पहले पूनम आजाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उनके परिवार के साथ पार्टी (बीजेपी) अन्‍याय कर रही है। उन्‍होंने कीर्ति आजाद के पार्टी से निलंबन पर भी सवाल उठाए थे। भाजपा से बिगड़ते रिश्‍तों के बीच पूनम ने आम आदमी पार्टी को बेहतर विकल्‍प समझा।

उत्‍तर प्रदेश: बीजेपी की ‘परिवर्तन यात्रा’ में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Mahendra Sharma
    Nov 13, 2016 at 4:49 pm
    Array yaar feku itna adhik mat feko bhai.fek fek kar bharat me nite pollution bhot ho a.pahele toh 15Lac,fir naukari,fir kothri,1sir ke badle 10 sir.aurfir pathankot surgical strike.uske bad 1000/500 ke noton ka surgical strikes.aurisje pichay to sab kuch dhare ka dhara hi rah a.j aise ganga ki safai.ssuchalay,swach india.mak in india.digital india.pata bahi kya kya?
    (0)(0)
    Reply