ताज़ा खबर
 

एयर इंडिया के पूर्ण निजीकरण के खिलाफ सुब्रमण्यम स्वामी, कहा – इसरो को चला सकते हैं तो इसको क्यों नहीं?

स्वामी ने ट्वीट किया कि दिल्ली में मैंने आने और जाने दोनों ओर से एअर इंडिया से सफर किया है। सभी तीनों वर्गों में हर सीट भरी रहती है, तो आखिर इसे क्यों बेचा जाये।

Author June 16, 2017 4:16 PM
भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Photo: PTI)

भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने एअर इंडिया के प्रस्तावित विनिवेश के कदम पर शुक्रवार को सवाल खड़ा करते हुए इस बात पर हैरानी जताई कि एयरलाइन को बेचे जाने की आखिर आवश्यकता क्यों पड़ी, जबकि इसकी सीटें भरी होती हैं। स्वामी ने ट्वीट किया कि दिल्ली में मैंने आने और जाने दोनों ओर से एअर इंडिया से सफर किया है। सभी तीनों वर्गों में हर सीट भरी रहती है, तो आखिर इसे क्यों बेचा जाये। अगर हम इसरो को चला सकते हैं तो एअर इंडिया को क्यों नहीं?

नीति आयोग ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एयरलाइन के पूर्ण निजीकरण का सुझाव दिया है। बहरहाल, एअर इंडिया के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि अपना कर्ज चुकाने के लिये विमानन कंपनी के पास पर्याप्त संपत्ति है और सरकार को इसे बेचने या किसी निजी हाथों में सौंपने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

देखिए वीडियो - जेट एयरवेज पर भड़के हरभजन सिंह; पायलट पर महिला और दिव्यांग से दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App