ताज़ा खबर
 

होली पर गुंडागर्दी का विरोध करने पर शख्‍स को 50 बार चाकू मारा, देखें वीडियो

आज 10-12 बाइकों पर सवार होकर कुछ अज्ञात युवक आए और जिम से अपने घर लौट रहे आशीष पर ताबड़तोड़ चाकूओं और रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में आशीष बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

दक्षिणी दिल्ली के खानपुर इलाके में करीब 20-25 लड़कों ने एक युवक को करीब 50 बार चाकू घोंपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है। घायल का दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दक्षिणी दिल्ली के खानपुर इलाके में करीब 20-25 लड़कों ने एक युवक को करीब 50 बार चाकू घोंपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है। घायल का दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं आरोपियों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। खबर के अनुसार, कल आशीष नाम का युवक अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था, तभी एक बच्चे ने बाइक सवार कुछ युवकों पर गुब्बारा मार दिया। इससे गुस्साए युवकों ने उस बच्चे की पिटाई कर दी। इस पर आशीष ने उन युवकों को रोकना चाहा तो आशीष का युवकों के साथ झगड़ा हो गया।

बताया जा रहा है कि आज 10-12 बाइकों पर सवार होकर कुछ अज्ञात युवक आए और जिम से अपने घर लौट रहे आशीष पर ताबड़तोड़ चाकूओं और रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में आशीष बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। यह सारी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से 20-25 युवक आशीष पर हमला करने के बाद भागते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं होली के दिन यह घटना घटी है और दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होने का दावा कर रही है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि होली पर सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए गए हैं। पुलिसकर्मी 2 शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे। पहली शिफ्ट सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक होगी, वहीं दूसरी शिफ्ट दोपहर 12 बजे से शुरु होकर शाम 6 बजे तक चलेगी। इसके अलावा पुलिसकर्मी बाइकों और पैट्रोलिंग कारों से विभिन्न इलाकों में गश्त करेंगे, ताकि होली के हुड़दंग में किसी तरह की परेशानी ना हो।

Next Stories
1 हमारी याद आएगी: जब बिजली मिस्त्री का हुनर संगीतकार के काम आया
2 नृत्य समारोहः कथक के अनूठे रंग
3 होली की रंगत
ये  पढ़ा क्या?
X