ताज़ा खबर
 

गीत गाता दिखेगा श्रेया का बुत, दिल्ली के मादाम तुसाद संग्रहालय में जगह पाने वाली पहली गायिका

श्रेया घोषाल पहली भारतीय गायिका बन गई हैं जिनके मोम के पुतले को मादाम तुसाद के संग्रहालय में लगाया जाएगा।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 12:53 AM
भारत के पहले मैडम तुसाद म्यूजियम में पॉपुलर फीमेल सिंगर श्रेया घोषाल के मोम के पुतले का अनावरण किया जाएगा। यह म्यूजियम जून में खुलेगा।

श्रेया घोषाल पहली भारतीय गायिका बन गई हैं जिनके मोम के पुतले को मादाम तुसाद के संग्रहालय में लगाया जाएगा। उनका पुतला मादाम तुसाद की दिल्ली शाखा में लगाया जाएगा। घोषाल का पुतला गायिकी के अंदाज में दिखेगा। श्रेया ने कहा, ‘मैं यहां मादाम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और प्रतिभाशाली सितारों, कलाकारों और इतिहासकारों के बीच जगह मिलना सम्मान की बात है। सदा के लिए अमर हो जाना काफी शानदार अहसास है। अपनी सर्वश्रेष्ठ अवधारणा के साथ मादाम तुसाद दुनियाभर को खुश करने के लिए मशहूर हैं’।

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, ‘हम दिल्ली म्यूजियम में श्रेया के पुतले का अनावरण करके खुश हंै। वे आज की पीढ़ी की सबसे पसंदीदा गायिकाओं में से एक हैं। हम अपने दर्शकों को उनके साथ गाते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘वे उन लोगों में से एक है जिन्हें म्यूजियम में शामिल करने के लिए सबसे ज्यादा आग्रह किया गया और हम मोम के इस पुतले के साथ उनके प्रशंसकों का सम्मान करने में सक्षम होने पर खुश हैं’। यह म्यूजियम प्रतिष्ठित रीगल बिल्डिंग में खोला जाएगा। यहां पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के मोम के पुतले भी होंगे।

लालकृष्ण आडवाणी हो सकते हैं देश के अगले राष्ट्रपति; पीएम मोदी ने सुझाया नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App