ताज़ा खबर
 

देर से पहुंचाया स्मार्टफोन, गुस्साई लड़की ने फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय को चाकू से गोद दिया

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने केशव को तुरंत संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को केशव के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने कमल दीप और उसके भाई जीतेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Author नई दिल्ली | March 30, 2018 6:08 PM
ये तस्वीर केवल सांकेतिक है।

दिल्ली में एक महिला द्वारा फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। महिला ने डिलिवरी बॉय पर चाकू से हमला केवल इसलिए किया क्योंकि वह उसका स्मार्टफोन देर से लेकर आया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। यह मामला पश्चिमी दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है। आरोपी महिला की पहचान 30 वर्षीय कमल दीप के रूप में हुई है। वहीं पीड़ित डिलिवरी बॉय की पहचान अम्बिका एंकलेव निवासी 28 वर्षीय केशव के रूप में की गई है। द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, कमल दीप केशव पर देर से डिलिवरी करने का आरोप लगाते हुए चिल्लाने लगी।

इसी को लेकर दोनों के बीच बहसबाजी हो गई है। इसके बाद महिला अपने किचन में गई और वहां से चाकू ले आई। शोर की आवाज सुनकर आरोपी महिला का भाई वहां पहुंच गया और उसने डिलिवरी बॉय और अपनी बहन के बीच मामला सुलझाने की कोशिश की। कमल दीप ने अपने भाई से कहा कि वह इस मामले से दूर रहे और केशव को सबक सिखाने में उसकी मदद करे। इसके बाद दोनों बहन-भाइयों ने मिलकर केशव पर 20 बार चाकू से वार किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने जूते के फीते से केशव का गला घोंटने की भी कोशिश की।

रिपोर्ट के अनुसार,  दोनों आरोपियों ने केशव के पास से चालीस हजार रुपए लूट लिए और उन्होंने उसे मरा हुआ समझकर देर रात चंदन विहार इलाके के एक नाले में फेंक दिया। इसके बाद वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि नाले में एक घायल व्यक्ति पड़ा हुआ है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने केशव को तुरंत संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को केशव के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने कमल दीप और उसके भाई जीतेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App