ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रैकेट चलाने के आरोप में 63 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार

सेक्स पोर्टल के जरिये होती थी बुकिंग, रैकेट में शामिल थीं कई विदेशी लड़कियां

(सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली के सफदरजंग इलाके में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। इस सैक्स रैकेट में सभी विदेशी लड़कियां शामिल थीं, जिनमें से अधिकतर रूसी हैं। सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 63 साल के एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है।

मायावती पर अभद्र टिप्‍पणी के खिलाफ सड़क पर उतरे बसपाई, हजारों की संख्‍या में दिखाई ताकत

पुलिस के मुताबिक दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग इलाके में सेक्स रैकेट के मुख्य आरोपी का नाम पीएन सान्याल (63) है। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल कई लोगों को गिफ्तार किया है। इनमें कई विदेशी और ज्यादातर रूसी लड़कियां हैं। सूत्रों के मुताबिक, रैकेट सेक्स पोर्टल के जरिये बुकिंग करता था। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

दिल्ली: पिता से मिलने पहुंची पत्रकार बेटी तो खून में लथ-पथ मिला पिता का शव

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो आरोपी के घर 2 जुलाई को इनकम टैक्स की छापेमारी की गई थी। इस दौरान उसके घर से एक रूसी महिला और कुछ विदेशी महिलाओं के पासपोर्ट मिले थे। जांच के बाद पता चला कि आरोपी विदेशी महिलाओं को सप्लाई करता था। सूत्रों के मुताबिक कई ऐसे दस्तावेज भी मिले हैं जिनसे पता चलता है कि यह सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App