ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बीमार बेटी को घर छोड़कर, छोटी लड़कियों को शिकार बनाता था सीरियल रेपिस्ट

दिल्ली पुलिस ने जिस 'सीरियल रेपिस्ट' सुनील रस्तोगी को गिरफ्तार किया गया है। उसके बारे में एक नया खुलासा हुआ है।

Author Updated: January 18, 2017 10:22 AM
एक लड़की को सुनील ने तब निशाना बनाया जब वह स्टेशनरी खरीदने के लिए बाहर निकली थी। Abhishek Angad

दिल्ली पुलिस ने जिस ‘सीरियल रेपिस्ट’ सुनील रस्तोगी को गिरफ्तार किया गया है। उसके बारे में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि वह अपनी 13 साल के बेटी को इलाज के लिए अपने रिश्तेदार के यहां दिल्ली लेकर आया था लेकिन उसे हॉस्पिटल लेकर जाने की जगह वह छोटी लड़कियों को ढूंढने के लिए निकल गया जिन्हें वह अपना शिकार बनाना चाहता था। 38 साल के सुनील रस्तोगी को पुलिस ने कुछ दिन पहले पकड़ा था। वह रुद्रपुर का रहने वाला है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुनील 10 जनवरी से लड़कियों की तलाश में था। फिर 12 जनवरी को उसने 10 और 11 साल की दो लड़कियों को अपना शिकार बनाने की कोशिश की। वह उन्हें लेकर एक सुनसान जगह जाने में कामयाब भी हो गया था लेकिन लड़कियां वहां से भागने में कामयाब हो गईं।

इसके बाद सुनील अपनी बेटी को रिश्तेदार के घर छोड़कर अपने घर रुद्रपुर वापस आ गया था। उसके कुछ दिन बाद ही उसे पकड़ लिया गया। उसकी 32 साल की पत्नी ने कहा कि जिस दिन पुलिस सुनील को पूछते हुए घर पहुंची थी तो वह डर गई थी।

पत्नी के मुताबिक पुलिसवालों ने कहा था कि सुनील की वजह से उन लोगों ने कई रातें बिना सोए गुजारी थीं। पत्नी जो कि पहले से सुनील की हरकतों को जानती थी उसे शक था कि सुनील ने दोबारा लड़कियों के साथ कुछ किया होगा। पुलिसवालों ने सुनील की पत्नी को एक वीडियो भी दिखाया था। सुनील की पत्नी को पीठ में कुछ दिक्कत है। जिसकी वजह से वह चल नहीं पाती।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रोहित वेमुला की बरसी पर मार्च कवर करने गए पत्रकारों को पुलिस ने पीटा-घसीटा, पढ़िए आपबीती
2 नए पुलिस आयुक्त के नामों की चर्चा शुरू, ये दो नाम है सबसे आगे
3 सीबीएसई को स्मृति ईरानी के बोर्ड रिकॉर्ड की जांच की इजाजत देने का निर्देश