ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा के आरोपों के बीच भाजपा के नाम 70 करोड़ का चैक लेकर पहुंचे संजय सिंह

कपिल मिश्रा के आरोपों पर आप नेता संजय सिंह ने पलटवार किया।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ( File Photo)

कपिल मिश्रा के आरोपों पर आप नेता संजय सिंह ने पलटवार किया। रविवार (14 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘जो बात कपिल मिश्रा बोलता है वही बीजेपी बोलती है, जो बीजेपी बोलती है वही कपिल मिश्रा बोलते हैं।’ संजय सिंह 70 करोड़ रुपए का एक चैक लेकर भी पहुंचे थे जिसे बीजेपी के नाम पर काटा गया था। संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा द्वारा दिखाए गए 35 करोड़ के चैक फर्जी थे। उन्होंने कहा कि ऐसे चैक कोई भी लेकर दिखा सकता है। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा आप का अस्तित्व खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आप की मान्यता रद्द करवाने के लिए चुनाव आयोग भी गए थे।

भाजपा पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा, ‘भाजपा भ्रष्टाचार का सवाल उठाती है तो ऐसा लगता है कि डाकू गब्बर सिंह अहिंसा पर उपदेश दे रहा हो।’ उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस-भाजपा ने भ्रष्टाचार के नए-नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। संजय सिंह ने कहा, ‘भाजपा वही पार्टी है जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष को रक्षा सौदे में दलाली खाते देखा गया था, जिसके नेता ने कहा था कि पैसा खुदा तो नहीं लेकिन खुदा से कम भी नहीं।’ संजय सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी ने ही पहले येदुरप्पा को भ्रष्टाचार के आरोपों से निकाला फिर उनको अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। संजय सिंह ने व्यापम और आईपीएल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा उन मुद्दों पर खामोश रही।

संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के साथ मौजूद एक शख्स पर भी सवाल खड़े किए। संजय ने कहा कि उस शख्स का नाम नील है और वह बीजेपी नेता है। संजय सिंह के मुताबिक, अरुण जेटली पर भ्रष्टचार के आरोप लगने के वक्त भी नील उनके साथ था।

इसके बाद राघव चड्डा ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई दम नहीं है। उन्होंने कपिल मिश्रा को शिखड़ी कहते हुए कहा कि आप को खत्म करने के लिए भाजपा उनका सहारा ले रही है।

Next Stories
1 शादी का प्रपोजल रिजेक्ट किया तो लड़की की गोली मारकर कर दी हत्या
2 ‘भाजपा द्वारा प्रायोजित है कपिल मिश्रा का अनशन’
3 वो फोन कॉल जिसने केजरीवाल को विश्वास के इरादों के प्रति किया था आगाह, दिल्ली सीएम ने खुद सुनी सारी प्लानिंग!
ये पढ़ा क्या?
X