scorecardresearch

अमित शाह के घर पर बुल्‍डोजर चलाने वाले राघव चड्ढा के बयान पर बोले संबित पात्रा- AAP को लगता है अमानतुल्ला खान ही उनका हीरो

नई दिल्लीः पात्रा का कहना था कि केजरीवाल की पार्टी को लगता है कि दिल्ली या देश को कोई सही दिशा दे सकता है वो अमानतुल्ला खान ही है।

BJP| Sambit Patra| Sambit Patra vs Congress|
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

रामनवमी, हनुमान जयंती पर हुए दंगों के बाद राजनीति में तीखापन आ गया है। विपक्ष जहां सांप्रदायिक वैमनस्य के लिए बीजेपी पर निशाना साध रहा है तो बीजेपी विरोधी पार्टियों को आरोपी ठहरा रही है। आप के उस बयान पर जिसमें राघव चड्ढा ने कहा था कि बुलडोजर अमित शाह के घर चलना चाहिए, पात्रा का कहना था कि केजरीवाल की पार्टी को लगता है कि अमानतुल्ला उनका हीरो है। उनको लगता है कि दिल्ली या देश को कोई सही दिशा दे सकता है वो अमानतुल्ला खान ही है।

संबित पात्रा ने कहा कि उन्होंने आप को सुना। वो कह रहे हैं कि अमित शाह के घर को तोड़ना चाहिए। रोहिंग्या पर उनका कहना था कि अमानतुल्ला और अरविंद केजरीवाल के पुराने बयान को देखिए तो पता लग जाएगा कि इन लोगों का सच क्या है। सरकारी जमीन पर इन लोगों को आप ने बसाया है। फ्री वाईफाई से लेकर तमाम चीजें इन लोगों को मिल रही हैं। उनका कहना था कि ये लोग कहते हैं कि दिल्ली दंगों का आरोपी ताहिर हुसैन के घर पर नहीं बल्कि अमित शाह के घर पर बुलडोजर चलना चाहिए।

बीजेपी नेता का कहना था कि शाहीन बाग में अरविंद केजरीवाल जाकर खाना बांट रहे थे। मुर्तजा हमला तभी करता है जब केजरीवाल जैसे नेता विवादित बातें करते हैं। बकौल संबित ये लोग सांप्रदायिकता को फैलाने का काम करते हैं। संबित का कहना था कि कोई वास्तविक रूप में गृह मंत्री बनने लायक है तो वो अमित शाह है। उन्होंने जनता से सवाल पूछा कि उन्हें अमानतुल्ला खान चाहिए या फिर अमित शाह।

न्यूज 18 पर डिबेट में आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि बुलडोजर चल क्यों रहा है। ये अवैध कब्जे क्यों हुए। बीते 15 साल से बीजेपी एमसीडी में सत्ता में है। बीजेपी कह रही है कि हमारे रहते गरीब लोग कैसे रोजगार कर सकते हैं। वो जहांगीरपुरी हिंसा के बाद चले बुलडोजर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उनका कहना था कि क्या इन लोगों को अचानक सपना आया कि अवैध कब्जे हो गए हैं।

संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार को इस वजह से बनाया गया था क्योंकि लोगों को लगता था कि ये महंगाई कम करने के साथ काले धन पर प्रभावी काम करेंगे। लेकिन मोदी राज में 34 सौ से ज्यादा दंगे हो चुके हैं। इन सबके पीछे बीजेपी ही है। उनका कहना था कि बीजेपी के दफ्तर पर बुलडोजर चलना चाहिए। ये लोग दंगा कराते हैं फिर बुलडोजर लेकर आ जाते हैं।

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.