ताज़ा खबर
 

SDMC सदन में हंगामा: मेज पर चढ़ कर महापौर का स्टीकर फाड़ने लगे AAP पार्षद, 15 दिन के लिए सस्पेंड

पिछले सत्र में भी, 28 अगस्त को, कार्यवाही के दौरान अपना विरोध जताने के लिए उन्होंने अपनी शर्ट फाड़ने की कोशिश की थी।

Author Edited By Naveen Rai नई दिल्ली | September 24, 2020 10:50 PM
Prem, AAP,प्रेम चौहान ने बृहस्पतिवार को चर्चा के दौरान मेज पर चढ़ कर महापौर का स्टीकर फाड़ दिया। (फोटो- सोशल मीडिया)

आम आदमी पार्टी के पार्षद और दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में विपक्ष के नेता प्रेम चौहान ने बृहस्पतिवार को चर्चा के दौरान मेज पर चढ़ कर महापौर का स्टीकर फाड़ दिया और हंगामा किया जिसके बाद महापौर को उन्हें 15 दिन के लिए निलंबित करना पड़ा।
संपर्क करने पर चौहान ने स्वीकार किया कि उन्होंने “गलत” किया।

उन्होंने कहा, ” जी हां, मैंने जो किया, वह गलत था, लेकिन विपक्ष का नेता होने के बावजूद, महापौर मुझे बोलने की अनुमित नहीं दे रही थी।”
पिछले सत्र में भी, 28 अगस्त को, कार्यवाही के दौरान अपना विरोध जताने के लिए उन्होंने अपनी शर्ट फाड़ने की कोशिश की थी।

चौहान ने आरोप लगाया, ” आज जब मैं बोलने की कोशिश कर रहा था, तो एक अन्य पार्टी के सदस्य ने मेरे लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। और फिर, मैंने अन्य अहम मुद्दे उठाने की कोशिश की, लेकिन महापौर सुनना नहीं चाहती थीं।”

उन्होंने कहा, “अगर महापौर अनामिका उस पद की गरिमा बरकरार नहीं रख सकती हैं, जिसपर वह आसीन हैं तो उनका स्टीकर वहां क्यों होना चाहिए? इसलिए मैंने उसे फाड़ दिया। ” महापौर या एसडीएमसी की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरिवंश की चाय को निलंबित सांसदों ने की न, संजय सिंह बोले- ‘मैं आपकी चाय लौटा रहा हूं, आप किसानों का निवाला लौटा दें’; ट्रोल
2 दिल्ली दंगा चार्जशीट: ‘ताहिर हुसैन, इशरत जहां समेत 5 लोगों को मिले 1.61 करोड़ रुपए’, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल किया आरोपपत्र
IPL 2020
X