ताज़ा खबर
 

सोनिया के दामाद ने ऑड-ईवन फॉर्मूले पर साधा निशाना तो AAP बोली-खुद सबसे बड़े ढोंगी हैं रॉबर्ट वाड्रा

फॉर्मूले में वीआईपी लोगों को छूट दिए जाने पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने निशाना साधा है।

Author नई दिल्‍ली | Updated: December 26, 2015 9:25 PM
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा। (फाइल फोटो)

राजधानी में बढ़ते प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्‍ली की आप सरकार के ऑड ईवन फॉर्मूले में वीआईपी लोगों को छूट दिए जाने पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने निशाना साधा है। वॉड्रा ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है। रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ”ऑड एंड ईवन के तरीके!! इसके साथ ही छूट दिए जाने वाले लोगों की लिस्‍ट बनाना पूरी तरह ढोंग है। अगर कानून लोगों के हित में लागू किया जा रहा है तो हम सभी को इसका पालन करना चाहिए और वीआईपी नहीं बनना चाहिए।” वहीं, आप ने रॉबर्ट वाड्रा पर पलटवार किया है। आप प्रवक्‍ता दिलीप पांडे ने कहा, ”रॉबर्ट वाड्रा खुद सबसे बड़े ढोंगी हैं और वे इस बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍हें बताना चाहिए कि उन्‍होंने समाज के लिए अब तक   क्‍या अच्‍छा किया है। अच्‍छा होता कि वे दिल्‍ली सरकार की पहल पर कमेंट करने के बजाए इसे कामयाब बनाने की कोशिश मे कोई योगदान देते। ”

बता दें कि दिल्‍ली सरकार राजधानी की सड़कों पर गाउियों को उतारने का ऑड ईवन का प्‍लान लेकर आई है। यह नियम 1 जनवरी से 15 जनवरी के बीच लागू होगा। इसमें विषम तारीखों पर विषम नंबर की कारें और सम तारीखों पर सम नंबरों वाली गाडि़यों को चलने की मंजूरी होगी। नियम तोड़ने वालों पर 2 हजार रुपए का चालान होगा। वीआईपी लोगों की लंबी सूची के अलावा 12 साल तक के बच्‍चे के साथ ड्राइव कर रही महिलाओं को इससे छूट मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X