ताज़ा खबर
 

सोनिया के दामाद ने ऑड-ईवन फॉर्मूले पर साधा निशाना तो AAP बोली-खुद सबसे बड़े ढोंगी हैं रॉबर्ट वाड्रा

फॉर्मूले में वीआईपी लोगों को छूट दिए जाने पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने निशाना साधा है।

robert vadra, robert vadra facebook, subramanian swamy, vadra swamy, subramanian swamy waiter remark, swamy tweet, robert vadra news, vadra news, priyanka gandhiकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा। (फाइल फोटो)

राजधानी में बढ़ते प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्‍ली की आप सरकार के ऑड ईवन फॉर्मूले में वीआईपी लोगों को छूट दिए जाने पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने निशाना साधा है। वॉड्रा ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है। रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ”ऑड एंड ईवन के तरीके!! इसके साथ ही छूट दिए जाने वाले लोगों की लिस्‍ट बनाना पूरी तरह ढोंग है। अगर कानून लोगों के हित में लागू किया जा रहा है तो हम सभी को इसका पालन करना चाहिए और वीआईपी नहीं बनना चाहिए।” वहीं, आप ने रॉबर्ट वाड्रा पर पलटवार किया है। आप प्रवक्‍ता दिलीप पांडे ने कहा, ”रॉबर्ट वाड्रा खुद सबसे बड़े ढोंगी हैं और वे इस बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍हें बताना चाहिए कि उन्‍होंने समाज के लिए अब तक   क्‍या अच्‍छा किया है। अच्‍छा होता कि वे दिल्‍ली सरकार की पहल पर कमेंट करने के बजाए इसे कामयाब बनाने की कोशिश मे कोई योगदान देते। ”

बता दें कि दिल्‍ली सरकार राजधानी की सड़कों पर गाउियों को उतारने का ऑड ईवन का प्‍लान लेकर आई है। यह नियम 1 जनवरी से 15 जनवरी के बीच लागू होगा। इसमें विषम तारीखों पर विषम नंबर की कारें और सम तारीखों पर सम नंबरों वाली गाडि़यों को चलने की मंजूरी होगी। नियम तोड़ने वालों पर 2 हजार रुपए का चालान होगा। वीआईपी लोगों की लंबी सूची के अलावा 12 साल तक के बच्‍चे के साथ ड्राइव कर रही महिलाओं को इससे छूट मिलेगी।

Next Stories
1 मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी बीजेपी MLA सोम ने कहा- ISIS से मिली जान से मारने की धमकी
2 BJP महासचिव राम माधव के ‘अखंड भारत’ वाले बयान से पार्टी ने किया किनारा, कहा- ये उनके निजी विचार
3 बिहार: भूल जाइए ऑड-ईवन, लालू के बेटे ने सुझाया है ट्रैफिक जाम, पॉल्‍यूशन से निजात का ये फार्मूला
ये पढ़ा क्या?
X