ताज़ा खबर
 

दिल्ली: व्यापारी से तीन लाख रुपए लूटे

सब्जी मंडी इलाके में शनिवार शाम एक व्यापारी से हथियार की नोक पर तीन लाख रुपए लूट लिए।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 4:48 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सब्जी मंडी इलाके में शनिवार शाम एक व्यापारी से हथियार की नोक पर तीन लाख रुपए लूट लिए। व्यापारी आतिश शर्मा ने स्कूटर की डिग्गी में रुपए रखे हुए थे। बदमाशों ने उनके स्कूर को ओवरटेक रुकवाया और फिर हथियार की नोक पर स्कूटर सहित रुपए लेकर फरार हो गए। कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने स्कूटर छोड़ दिया। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक बवाना औद्योगिक इलाके में कूलर पंप के व्यापारी आतिश शर्मा शनिवार शाम स्कूटर से भुगतान लेने चांदनी चौक गए थे। रात आठ बजे वह तीन लाख रुपए लेकर वापस शास्त्रीनगर अपने घर आ रहे थे। रोशन आरा रोड गोलचक्कर से आगे ट्रांसपोर्ट रोड पर दो मोटर साइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक उसे रोक लिया। एक बदमाश ने उन पर हथियार तान दिया। आतिश जान बचाने के लिए स्कूर छोड़ वह पैदल भाग खड़े हुए। बदमाश उनका स्कूटर समेत डिग्गी में रखे तीन लाख रुपए लेकर भाग गए। बाद में करीब एक किलोमीटर दूर जाकर गुलाबीबाग अंडरपास के पास स्कूटर खड़ा हुआ मिला। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी है।
इंस्पेक्टर और हवलदार में हाथापाई

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

सफदरजंग थाने में शनिवार रात ग्रीनपार्क सब डिवीजन में तैनात दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर और एक हवलदार के बीच जमकर हाथा-पाई हुई। दोनों ने एक दूसरे का सिर भी फोड़ दिया। हालात बेकाबू होने पर कंट्रोल रूम पर भी फोन करना पड़ गया। दोनों की सफदरजंग अस्पताल में मेडिक जांच कराई गई। आला अधिकारियों ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए करीब रात दस बजे दोनों को जिला पुलिस लाइन भेज दिया।

सड़क हादसे में तीन घायल  

दक्षिणी दिल्ली के आरकेपुरम क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए। घायलों में मुनिरका गांव में परिवार के साथ रहने वाली पूनम नामक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि विनोद और उसके बेटे को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है। पुलिस मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश में लगी है।

 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 10 क्रिकेटर्स, टॉप पर है ये भारतीय खिलाड़ी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App