ताज़ा खबर
 

वीडियो: सवाल पूछने पर रिपब्लिक रिपोर्टर से बोले लालू- अपने बाप से पूछो, मोदी से ली है सुपारी

रिपोर्टर ने फिर पूछा-एक सवाल पूछ रहे हैं आपसे। इसके बाद लालू बोले-अपने बाप से पूछो! लालू यादव और टीवी रिपोर्टर के बीच बहस चलती रही, पत्रकार ने कहा-ये बोलने का तमीज तो नहीं है आपका, तो लालू बोले- तमीज तुम्हारा है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज (14 जून) बेनामी संपत्ति और शहाबुद्दीन के साथ रिश्तों के सवाल पर बुरी तरह से तिलमिला गये और अरनब गोस्वामी के रिपोर्टर को डांट फटकार लगाई। लालू यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बुलावे पर दिल्ली आये थे। सोनिया गांधी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को चुनने के लिए विपक्षी दलों की बैठक हुईं थी। लालू यादव जब दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे तो रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने उनसे बेनामी संपत्ति के बारे में सवाल पूछा और हिरदय लाल चौधरी से आपका क्या संपर्क है, तो लालू ने अपने ही अंदाज में कहा कि आप आराम करिए, इसके जवाब में रिपोर्टर ने कहा कि आराम करने की हमारी नौकरी नहीं है, हमारी नौकरी सवाल पूछने की है और हम सवाल करेंगे। इस पर लालू यादव ने कहा कि आपके सवाल का कोई जवाब हमारे पास नहीं है। तब पत्रकार ने कहा कि आप घोटाला पर घोटाला करेंगे और हम सवाल नहीं करेंगे। तब लालू यादव ने कहा कि घोटालाबाज तुमलोग हो, मोदी का सुपारी लिये हुए हो तुमलोग।

इसके बाद लालू के साथ मौजूद लोगों ने रिपोर्टर को उनसे दूर कर दिया, लेकिन पत्रकार ने फिर सवाल पूछा, शहाबुद्दीन के साथ क्या रिलेशन है आपका? तो लालू बोले, मेरा अच्छा रिलेशन है। इस पर पत्रकार ने कहा कि गैंगस्टर के साथ रिलेशन है आपका, जवाब नहीं देंगे? इसके बाद लालू अपना आपा खो बैठे और पत्रकार पर चिल्लाकर बोले, बेहूदा कहीं का। इसपर पत्रकार ने बोला ऐसा आप कैसे बोल सकते हैं, सवाल पूछ रहे हैं। इस दौरान लालू बोलते रहे, गाली देता है, टीवी पर गाली देता है, हमलोग नहीं सुनते हैं। रिपोर्टर ने फिर पूछा-एक सवाल पूछ रहे हैं आपसे। इसके बाद लालू बोले-अपने बाप से पूछो! लालू यादव और टीवी रिपोर्टर के बीच बहस चलती रही, पत्रकार ने कहा-ये बोलने का तमीज तो नहीं है आपका, तो लालू बोले- तमीज तुम्हारा है। इसके बाद रिपोर्टर ने लालू यादव को कहा कि, आप जंगल राज करेंगे, घोटाला करेंगे, और मीडिया को गाली देंगे आप।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App