ताज़ा खबर
 

लालू यादव ने दी र‍िपब्‍ल‍िक रिपोर्टर को गाली-डांट, अरनब गोस्‍वामी ने खोला मोर्चा, कहा- शहाबुद्दीन का टेप रुकवाने के लि‍ए जो फोन किया था उसकी रिकॉर्डिंग भी चलाएंगे

अरनब गोस्वामी के रिपोर्टर ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है।

RJD प्रमुख लालू यादव (फाइल फोटो)

रिपब्लिक टीवी के संपादक अरनब गोस्वामी ने भी अब आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अरनब गोस्वामी ने दावा किया है कि उनके पास लालू यादव का वो रिकॉर्डिंग भी मौजूद है जिसमें लालू यादव रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को फोन कर रहे हैं और शहाबुद्दीन के साथ अपनी बात-चीत की रिकॉर्डिंग को टेलीकास्ट करवाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। अरनब गोस्वामी ने कहा है कि उनका चैनल इस रिकॉर्डिंग को भी दिखाएगा। अरनब गोस्वामी ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि रिपब्लिक टीवी लॉन्च होने से दो दिन पहले लालू यादव को पता चल गया कि उनका चैनल कुछ खुलासा करने वाला है। इसके बाद लालू यादव ने रिपब्लिक टीवी रिपोर्टर प्रकाश को फोन कर जानना चाहा कि रिपब्लिक टीवी क्या खुलासा करने वाला है। अरनब के मुताबिक लालू यादव चाहते थे कि उनका चैनल शहाबुद्दीन पर खुलासे को ना दिखाये। अरनब ने कहा है कि उनका चैनल इस रिकॉर्डिंग को भी दिखाएगा।

बता दें कि बुधवार (14 जून) दिल्ली पहुंचे आरजेडी लालू प्रसाद यादव से जब रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों ने उनसे बेनामी संपत्ति को लेकर सवाल पूछा तो लालू अपना आपा खो बैठे। लालू ने एक पत्रकार को मुक्का मारने की धमकी दे दी। जबकि दूसरे पत्रकार को लालू ने कहा कि अपने बाप से सवाल पूछो। बता दें कि लालू बुधवार (14 जून) को दिल्ली आए थे। लालू यादव दिल्ली में संसद भवन में विपक्ष की एक मीटिंग में शिरकत कर रहे थे, जहां विपक्ष राष्ट्रपति पद के कैंडिडेट के नाम पर चर्चा कर रहा था।इधर अरनब गोस्वामी के रिपोर्टर ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने बुधवार रात 9.30 बजे ये शिकायत दर्ज कराई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App