ताज़ा खबर
 

भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान हार्ट अटैक से एक क्रिकेट प्रेमी की मौत

बुधवार को भारत और बांग्लादेश के रोमांचक मैच के दौरान गोरखपुर के एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इस व्यक्ति की मैच देखते वक्त हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Author नई दिल्ली | March 26, 2016 12:15 AM
(Photo-Agency)

बुधवार को भारत और बांग्लादेश के रोमांचक मैच के दौरान गोरखपुर के एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इस व्यक्ति की मैच देखते वक्त हार्ट अटैक से मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक हाईवोल्टेज मैच के दौरान यह शख्स सदमे में आ गया था और मैच देखते देखते उसकी मौत हो गई।

यूपी के गोरखपुर के बिस्तौली गांव का रहने वाला युवक ओम प्रकाश टीवी पर भारत-बांग्लादेश का मैच देख रहे था। अंतिम ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी, लेकिन गेंदबाज हार्दिक पंड्या ने उस ओवर में उसे 9 रन ही बनाने दिए।

बांग्लादेश के बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने पंड्या की 2 गेंदों पर 2 चौके लगाएं। इससे ओम प्रकाश सदमे में आ गए। ओम प्रकाश ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। हालांकि भारत यह रोमांचक मैच एक रन से जीत गया था।

गौर हो कि भारत के 147 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम नौ विकेट पर 145 रन ही बना सकी। बांग्लादेश को पंड्या के पारी के अंतिम ओवर में जीत के लिए 11 रन चाहिए थे। मुश्फिकुर रहीम ने लगातार दो चौके जड़े लेकिन इसके बाद शिखर धवन को कैच दे बैठे। अंतिम दो गेंद पर दो रन चाहिए थे। महमूदुल्लाह भी फुलटास को रविंद्र जडेजा के हाथों में खेल गए जबकि अंतिम गेंद पर विकेटकीपर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुस्तफिजुर रहमान (00) को रन आउट करके भारत को जीत दिला दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App