ताज़ा खबर
 

रेप के बाद शादी की, बरी होते छोड़ा, फिर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें

इसके बाद पीड़िता के मोबाइल पर अनजान नंबरों से फोन और मैसेज आने शुरु हो गए।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Express Archives)

देश में महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली का है जहां पर एक व्यक्ति ने बदला लेने के लिए अपनी पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इसस परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना  हौजकाजी थाना क्षेत्र की है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी ने पिछले साल पीड़िता के साथ बलात्कार किया था। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत चांदनी महल थाने में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी मंगोलपुरी का रहने वाला है।

अधिकारी ने बताया कि केस के दौरान दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ और आरोपी ने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। पीड़िता ने आरोपी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और इस केस के कुछ महीने के बाद पिछले साल दिसंबर में आरोपी और पीड़िता की शादी करा दी गई। चूंकि आरोपी पर रेप का केस था तो उसे फरवरी में रिहा किया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी होने तक आरोपी का व्यवहार उसके साथ बिल्कुल सही था लेकिन शादी के कुछ दिन बाद वह पीड़िता को छोड़कर कहीं चला गया। एनबीटी के अनुसार इसके बाद पीड़िता ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। पीड़िता ने आरोपी पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। जैसे ही इस बात की खबर आरोपी को लगी तो उसने पीड़िता को फोन कर कहा कि वह उसे इतना बदनाम करेगा कि वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

इसके बाद पीड़िता के मोबाइल पर अनजान नंबरों से फोन और मैसेज आने शुरु हो गए। परेशान होकर पीड़िता ने जब फोन करने वाले को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो उसने बताया कि इसके पीछे पीड़िता के पति का हाथ है। इसके साथ ही उन्होंने पीड़िता को ये भी बताया कि उसके पति ने उसे ब्लैकमेल करने के लिए उन्हें पीड़िता की कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी दी थीं। इतना ही नहीं पीड़िता को व्हाट्सऐप के जरिए कॉल गर्ल बताकर बदमाम किया जा रहा था। हालात इस कदर थे कि पीड़िता का घर से निकलना मुश्किल हो गया था। इससे परेशान हो पीड़िता ने केस दर्ज कराया और पुलिस ने जब इस मामली की अच्छे से तहकीकात की तो पीड़िता के आरोप सही पाए गए जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.