ताज़ा खबर
 

राहुल ने मोदी पर हमला कर भाजपा और आरएसएस को मुकदमे की चुनौती दी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज युवकों और किसानों के रोजगार पर कोई चर्चा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया और कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा।

Author ठाणे | June 13, 2018 10:52 am
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज युवकों और किसानों के रोजगार पर कोई चर्चा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया और कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा। एक आरएसएस कार्यकर्ता की ओर से अपने खिलाफ दायर मानहानि के एक मामले में भिवंडी कस्बे की एक अदालत में पेश हुए गांधी ने भाजपा और आरएसएस को चुनौती दी कि वे जितना चाहें उनके खिलाफ मुकदमे दायर करें। कांग्रेस अध्यक्ष ने भिवंडी अदालत से बाहर पत्रकारों से कहा ,  हमारी जंग प्रधानमंत्री की नीतियों के खिलाफ है। किसान हताश हैं और प्रधानमंत्री युवकों के रोजगार के बारे में बातें नहीं करते। यह सरकार सिर्फ रईसों के लिए है।  उन्होंने मोदी के रेडियो प्रोग्राम ‘ मन की बात ’ पर चुटकी ली और कहा कि प्रधानमंत्री कभी युवकों को रोजगार देने या किसानों के बचाव जैसी ‘‘ काम की बात ’’ नहीं करते।

गांधी ने कहा , ‘‘ उन्हें (भाजपा और आरएसएस को) मेरे खिलाफ जितना मन हो मुकदमे करने दें। हमारी विचारधारा की लड़ाई है। हम यह लड़ेंगे और जीतेंगे। ’’ भिवंडी की अदालत ने आरएसएस कार्यकर्ता राजेश कुंटे की तरफ से दायर मानहानि मामले में कांग्रेस अध्यक्ष को दो मई को अपने समक्ष पेश होने और अपनी दलील दर्ज कराने को कहा था।

कुंटे ने एक चुनावी रैली में गांधी का भाषण देखने के बाद यह मामला दायर किया था। इस भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या में आरएसएस का हाथ है। कांग्रेस अध्यक्ष आज महाराष्ट्र के दो दिन के दौरे पर मुंबई पहुंचे। वह संभवत : पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और बृहन्मुंबई नगरपालिका के अपने पार्षदों से बातचीत करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App