ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रेल हादसे में मारे गए लोगों के लिए जाहिर की संवेदना

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कामायनी एक्सप्रेस और जनता एक्सप्रेस के मध्य प्रदेश में पटरी से उतर जाने पर लोगों की मौत होने पर आज संवेदना जाहिर की है..

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कामायनी एक्सप्रेस और जनता एक्सप्रेस के मध्य प्रदेश में पटरी से उतर जाने पर लोगों की मौत होने पर आज संवेदना जाहिर की है। मुखर्जी ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल रामनरेश यादव को भेजे संदेश में कहा है कि वे कामायनी एक्सप्रेस और जनता एक्सप्रेस ट्रेन के बीती रात पटरी से उतरने की खबर सुनकर दुखी हैं। इस दुर्घटना के परिणास्वरूप कई लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। मुझे जानकारी है कि बचाव कार्य और राहत अभियान जारी है।

उन्होंने कहा-मैं राज्य सरकार और रेलवे अधिकारियों से शोक संतप्त परिवारों को हर संभव मदद व घायलों को सर्वश्रेष्ठ मेडिकल देखभाल किए जाने की अपील करता हूं। मैं संबद्ध अधिकारियों से दुर्घटना के वास्तविक कारण की जांच करने और आवश्यक सुधार के उपाय करने का अनुरोध करता हूं। राष्ट्रपति ने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना जाहिर की है और सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के हरदा में बीती रात एक रेल पुल से गुजरने के दौरान पानी में डूबी पटररियों पर दो एक्सप्रेस ट्रेनें कुछ ही मिनटों के अंतराल पर पटरी से उतर गई और मचाक नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में 29 लोगों की मौत हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App