ताज़ा खबर
 

जज के सामने कुर्ता-पायजामा पहनकर पहुंचा पुलिसवाला, अफसरों को पड़ी फटकार

रेप की सुनवाई के दौरान चंडीगढ़ पुलिस का एक जवान बिना ड्रेस कोर्ट में पहुंच गया। इससे जज खासे नाराज हो गए और पुलिसकर्मी को जमकर फटकार लगाई।

Petition, SIT, SIT probe, justice brij gopal loya, death, dismissed, justice loya, sohrabuddin case, gujrat, supreme court, amit shah, anuradha, loya family, national news in hindi, world news in hindi, international news in hindi, political news, hindi news, world news, jansattaतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

किन्हीं मामलों की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट के जज खासे नाराज हो गए और पुलिसकर्मी के कुर्ता-पायजामा पहनकर कोर्ट में आने पर संबंधित अफसरों को जमकर फटकर लगा दी। दरअसल दस साल की मासूम बच्ची से उसके मामा द्वारा रेप के मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। इसमें जज के सामने चंडीगढ़ पुलिस को पेश होना था, लेकिन कोर्ट में जो पुलिसकर्मी पेश हुआ उसने कुर्ता-पायजामा पहन रखा।

पुलिसकर्मी को इस ड्रेस में देख जज खासे नाराज हो गए। इसके बाद कोर्ट ने अब चंडीगढ़ के पुलिसकर्मियों को पूरी तरह ड्रेस में आने के आदेश दिए हैं। कोर्ट में इसके लिए केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के गृह सचिव को यह सुनिश्चित करने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट ने गृह सचिव से कहा है कि जब भी चंडीगढ़ पुलिस का कोई भी कर्मचारी सुनवाई के लिए कोर्ट में पंहुचे, वो पुलिस ड्रेस में आए।

रिपोर्ट के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट ने इस बाबत गृह सचिव से लिखित में जवाब भी मांगा है। बता दें कि पुलिस ड्रेस विवाद पर चंडीगढ़ पुलिस का कोई भी अफसर अपनी प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गाय पर दर्ज हुआ केस? पुलिस ने बताई सच्चाई