ताज़ा खबर
 

अजब चोर का गजब खुलासाः 63 की उम्र में रखता है 5 गर्लफ्रेंड, खर्च जुटाने के लिए बना चोर

बंधू सिंह ने बीते 28 जून को सराय रोहिल्ला के इंडस्ट्रियल इलाके की एक फैक्ट्री में सेंध लगाई थी। लेकिन फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों ने उसे देख लिया था। सराय रोहिल्ला पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में दिखी तस्वीरों के आधार पर उसे दबोच लिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

कई बार इंसान की उम्र तो हो जाती है, मगर उसके शौक नहीं जाते। ये बातें 63 साल के बुजुर्ग चोर पर एकदम सटीक बैठती हैं। दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही एक नामी चोर को गिरफ्तार किया है। ये चोर सिर्फ अपनी प्रेमिकाओं के खर्चे उठाने के लिए ही चोरी करता था। इस उम्र में भी इसकी एक या दो नहीं बल्कि पांच प्रेमिकाएं हैं। इस शौकीन चोर के शौक के बारे में सुनकर तो पुलिस वाले भी हैरत में हैं।

डीसीपी (नॉर्थ) नूपुर प्रसाद ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में रहने वाले इस शातिर चोर का नाम बंधू सिंह है। बंधू सिंह ने बीते 28 जून को सराय रोहिल्ला के इंडस्ट्रियल इलाके की एक फैक्ट्री में सेंध लगाई थी। लेकिन फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों ने उसे देख लिया था। सराय रोहिल्ला पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में दिखी तस्वीरों के आधार पर उसे दबोच लिया। पुलिस टीम में एसीपी पीयूष, एसएचओ राम चंद्र और एएसआई कर्मवीर व अन्य शामिल थे। पुलिस टीम ने बंधू सिंह के पास से 2 लैपटॉप, 1 एलईडी और 5 हजार रुपये बरामद किए हैं।

पुलिस की पूछताछ में बंधू सिंह ने बताया कि उसने अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ चोरी करते हुए ही काट दी। 5 गर्लफ्रेंड हैं और उनके खर्चे हैं। शौक इतने ज्यादा हैं कि आज भी जिम जाता है और ​पूरी तरह से फिट है। बाल भी काले ही रखता है। अपने शौक को पूरा करने की धुन में कभी उसने शादी भी नहीं की। पुलिस को चोरी के चार पुराने मामलों में उसकी तलाश थी। पहली बार पुलिस को उसकी रंगीन जिंदगी के बारे में पता चला है। इसी अय्याशी की धुन में उसने अपनी पूरी जिंदगी काट दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इमाम बुखारी ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी- कहा, आज जो मुसलमानों की हालत है, 70 सालों में ऐसा नहीं हुआ
2 IRCTC Train Cancelled List: दिल्ली के ‘लोहा पुल’ से गुजरने वाली 27 ट्रेनें कैंसिल, यहां देखें पूरी लिस्ट
3 वीडियो: पीएम मोदी ने कहा- अमर सिंह सबकी हिस्‍ट्री निकाल देंगे, लगे ठहाके
ये पढ़ा क्या?
X