ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से हरदा ट्रेन हादसे के पीड़ितों को 2 लाख की सहायता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में हुए दोहरे ट्रेन हादसे में लोगों के मारे जाने पर आज गहरा दु:ख प्रकट करते हुए उनके परिवार वालों के लिए दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि की घोषणा की..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में हुए दोहरे ट्रेन हादसे में लोगों के मारे जाने पर आज गहरा दु:ख प्रकट करते हुए उनके परिवार वालों के लिए दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि की घोषणा की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री राहत कोष से अनुग्रह राशि मंजूर की गई है और यह रेलवे द्वारा पहले से घोषित की गई राहत सहायता के अतिरिक्त होगी।

मंगलवार देर रात मध्य प्रदेश के हरदा के पास कामायनी एक्सप्रेस और जनता एक्सप्रेस ट्रेनों के पटरी से उतरने के कारण गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से 50,000-50,000 रुपए की अनुग्रह राशि भी मंजूर की गई।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि मध्यप्रदेश में हुआ दोहरा ट्रेन हादसा बेहद दुखद है। मैं लोगों की मौत से बहुत दुखी हूं। मैं मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। मेरी प्रार्थनाएं घायलों के साथ हैं। अधिकारी राहत एवं बचाव के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। स्थिति पर नजदीक नजर रखी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App