ताज़ा खबर
 

इस मुस्लिम नेता ने नरेंद्र मोदी को बताया खुदा की नेमत, की गांधी, लिंकन, न्यूटन, आइन्स्टीन से तुलना

मुजफ्फर बेग ने कहा कि अगर पीएम मोदी के नेतृत्व को सभी का सहयोग मिले तो आगे चलकर उनकी तुलना महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन भी की जा सकती है।

रामेश्वरम में पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, (फोटो-पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में रोजाना नये कसीदे पढ़े जा रहे हैं। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के एक सांसद ने पीएम नरेन्द्र मोदी को खुदा का तोहफा करार दिया है। और कहा है कि पीएम मोदी महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन के कद के नेता हैं। दिल्ली में  पीडीपी सांसद मुजफ्फर बेग ने पीएम मोदी के तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने बातों ही बातों में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुदा की नेमत हैं। मुजफ्फर बेग ने आगे कहा कि अगर पीएम मोदी के नेतृत्व को सभी का सहयोग मिले तो आगे चलकर उनकी तुलना महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन भी की जा सकती है। मुजफ्फर बेग जम्मू-कश्मीर के बारामूला से पीडीपी के सांसद हैं।

दिल्ली में जब एनडीए सांसद उप राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में पीएम नरेन्द्र मोदी से मिले तो सभी ने उपराष्ट्रपति पद के कैंडिडेट वेंकैया नायडू की तारीफ की। लेकिन पीडीपी सांसद मुजफ्फर बेग ने पीएम मोदी की इस तरह से तारीफ कर सबको चौका दिया। बता दें कि वेंकैया नायडू का देश का उपराष्ट्रपति बनना लगभग तय है। उपराष्ट्रपति चुनाव से पहले एनडीए सांसदों को वोटिंग की ट्रेनिंग दी गई। शनिवार 5 अगस्त को उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। खबर है कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद वेंकैया नायडू बेंगलुरु, नेल्लौर और तिरुपति के दौरे पर जाएंगे। उपराष्ट्रपति का पद संभालने से पहले वेंकैया नायडू तिरुपति मंदिर में बाला जी का आशर्वीद लेने जाएंगे। नेल्लौर वेंकैया नायडू का गृह जिला है जबकि बेंगलुरु से वेंकैया नायडू चुनकर पहली बार संसद पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App