ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बेटे के कम नंबर आने पर पिता ने सरेआम महिला टीचर की कर दी पिटाई

मारपीट का ये पूरा मामला वहीं पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

दिल्ली में एक शख्स ने अपने बेटे की टीचर को बीच सड़क पर पीटी दिया। ये महिला टीचर आरोपी के बेटे को ट्यूशन पढ़ाने आती थी। हुआ ये कि आरोपी के बेटे के परीक्षा में कम नंबर आए। बेटे के इतने कम नंबर देख पिता का पारा चढ़ गया और उसने सरेआम उसकी ट्यूशन टीचर को पीट दिया। मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है। पीड़िता टीचर के अनुसार आरोपी युवक का बेटा भी पलक से ट्यूशन पढ़ता है। बच्चा पढ़ाई में काफी कमजोर है। काफी कोशिशों के बाद भी वह परीक्षा में अच्छे नंबर नहीं ला पा रहा था।

अपने बेटे की तरक्की ना होता देख आरोपी ट्यूशन टीचर से काफी नाराज था। हाल ही में उसकी पीड़िता टीचर से कहासुनी भी हुई थी। रविवार को पलक कहीं जा रही थी। अचानक गाड़ी से आए आरोपी ने सरेराह पलक की पिटाई शुरू कर दी। आरोपी के साथ उसकी पत्नी भी थी। कोई भी पलक की मदद के लिए आगे नहीं आया।

पीड़िता ने किसी तरह 100 नंबर डायल किया। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से निकल गए। मारपीट का ये पूरा मामला वहीं पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.