ताज़ा खबर
 

CCTV में इज्जत बचाने के लिए बालकनी से कूदती, मदद की गुहार लगाती दिखी रेप पीड़िता

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि महिला बिना कपड़ों के ही सड़क पर है और सड़क पर खड़े तीन लोगों से बात कर रही है, वीडियो से पता चलता है कि एक शख़्स इस महिला को शांत करने की कोशिश कर रहा है और उसे मदद का भरोसा दे रहा है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के पांडव नगर रेप कांड में सीसीटीवी वीडियो से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सीसीटीवी वीडियो में महिला कथित रुप से बिना कपड़ों के सड़क पर मदद की गुहार लगा रही है। वीडियो में दिख रह है कि तीन लोगों ने इस महिला को मदद की। रविवार को हुए इस रेप कांड में कथित तौर पर पांच लोगों ने इस महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था, इसके बाद बलात्कारियों ने महिला को एक कमरे में बंद कर दिया था। पीड़ित महिला ने मौक़ा देकर बिना कपड़ों के ही फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से छलांग दी थी। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि महिला बिना कपड़ों के ही सड़क पर है और सड़क पर खड़े तीन लोगों से बात कर रही है, वीडियो से पता चलता है कि एक शख़्स इस महिला को शांत करने की कोशिश कर रहा है और उसे मदद का भरोसा दे रहा है।

इसके बाद बदहवासी में महिला सड़क पर गिर जाती है, धीरे महिला खुद को संभालती है, महिला की हालत जब सुधरती है तो वो एक ऑटो रिक्शा रुकवाकर उस पर बैठकर कहीं चली जाती है। इस वक़्त सुबह के 5 बजकर 40 मिनट हुए थे। एक दूसरी महिला ने पीड़ित की पुकार सुनकर कुछ कपड़े उसे दिये, इसी को पहनकर महिला ऑटो से चली जाती है, इस बीच इन तीन लोगों में से किसी ने पुलिस को फोन कर दिया था, इसके बाद पुलिस सबसे पहले उस ऑटो वाले को पता करती है, और महिला तक पहुंचने में कामयाब रहती है। पुलिस ने महिला को पूर्वी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

देखें संबंधित वीडियो

पुलिस ने इस मामले में पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक विकास नाम का युवक महिला को अपने घर लेकर आया,जहां विकास के दो दोस्त भी थे, जिनसे महिला पहली बार मिली थी। थोड़ी देर के बाद विकास कुछ काम का बहाना बनाकर वहां से चला गया। महिला के बयान के मुताबिक कुछ देर बाद तीन दोस्त और आ गए। कुछ देर बाद बातचीत करने के बाद पांच लड़कों ने बारी-बारी से नेपाल मूल की महिला के साथ रेप किया।

उत्तर प्रदेश: बलात्कार के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति गिरफ्तार; कुछ दिनों से थे लापता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App