ताज़ा खबर
 

महिला सैन्य अधिकारी और बेटी को आपत्तिजनक फोटो भेजने के आरोप में संदिग्ध ISI एजेंट गिरफ्तार

परवेज ने साथियों के साथ मिलकर फेसबुक पर सैन्य अफसरों की तलाश शुरू की ताकि महिला सैन्य अफसरों से दोस्ती कर सके।

Author नई दिल्ली | Published on: September 21, 2017 5:40 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कर्नल रैंक की एक महिला सैन्य अफसर की आपत्तिजनक फोटो को सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले संदिग्ध इंटर-सर्विस इंटेलीजेंस (आइएसआइ) एजंट मोहम्मद परवेज को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। विशेष पुलिस आयुक्त (आॅपरेशन) दीपेंद्र पाठक का कहना है कि महिला अफसर की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के लिंक पाकिस्तान से हैं लिहाजा गंभीरता को देखते हुए इसे स्पेशल सेल को सौंप दिया गया है। यह जांच का विषय है कि वह फिलहाल आइएसआइ के संपर्क था या नहीं। 30 साल का परवेज चांदनी महल, दरियागंज का रहने वाला है। वह कई बार पाकिस्तान जा चुका है लिहाजा सेल को संहेद है कि उसके तार पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं। सेल उसके तीन और सासी जासूसों मुंजाल, बिलाल और खालिद की तलाश कर रही है।

अश्लील तस्वीरें बना कर भेज रहा था आरोपी

द्वारका थाने में महिला सैन्य अफसर ने इस बाबत शिकायत दर्ज कराई थी। उनके दो वाट्सऐप नंबर पर फोटो से छेड़छाड़ करके उसकी आपत्तिजनक फोटो भेजी गई। आरोपी ने धमकी भी दी कि अगर उन्होंने उससे बात नहीं की तो वह उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर डाल देगा। महिला अधिकारी ने जब दोनों नंबरों को ब्लॉक कर दिया तो उनकी बेटी की आपत्तिजनक फोटो एक महिला के फेसबुक एकाउंट के जरिए भेजे जाने लगे। उसे भी धमकी दी कि अगर उसकी मां ने उनसे बात नहीं तो उनकी फोटो को इंटरनेट पर डाल दी जाएगी।

परेशान होकर महिला सैन्य अफसर ने इसकी शिकायत द्वारका थाने में की। जिस पर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद परवेज को दबोच लिया। जांच में पाकिस्ताने से जुड़ते तार के बाद मोहम्मद परवेज को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर लेकर स्पेशल सेल की ने उसे कब्जे में ले लिया है।उधर सूत्रों का कहना है कि परवेज ने साथियों के साथ मिलकर फेसबुक पर सैन्य अफसरों की तलाश शुरू की ताकि महिला सैन्य अफसरों से दोस्ती कर सके। लेकिन जब किसी ने उनकी रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की। तो ऐसे में परवेज ने दूसरा रास्ता अपनाकर उन्हें अपने कब्जे में करने की कोशिश की। अंदेशा है कि परवेज महिला सैन्य अफसर को ब्लैकमेल कर उससे सेना की गोपनीय जानकारी हासिल करना चाहता था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 त्योहारी मौसम में एनबीसीसी देगा नए घर का तोहफा
2 सरकारी स्कूलों की जमीन पर मोहल्ला क्लीनिक!
3 दिल्‍ली: सिगरेट पीने से रोका तो दो लोगों पर चढ़ा दी कार, एक की मौत
जस्‍ट नाउ
X